तेजस्वी की नीतीश को चेतावनी-एक महीने में 19 लाख को नौकरियां नहीं मिली तो सड़क पर होगा आंदोलन

देश
रवि वैश्य
Updated Nov 23, 2020 | 20:17 IST

राजद नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को चेतावनी दी है कि एक माह के अंदर अगर 19 लाख रोजगार नहीं दिये गये तो राजद प्रदेश में आंदोलन शुरू करेगा।

Tejasvi Yadav
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं 

बिहार में नीतीश सरकार के गठन को अभी महज चंद ही दिन बीते हैं, वहीं अब विपक्ष अब सत्तारूढ़ सरकार को रोजगार के मुद्दे पर चेतावनी दे रहा है और उसका कहना है कि सरकार ने इस दिशा में कदम नहीं उठाए तो बड़ा आंदोलन होगा। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने एनडीए सरकार को चेतावनी दी है कि एक माह के अंदर अगर 19 लाख रोजगार नहीं दिये गये तो राजद प्रदेश में आंदोलन शुरू करेगा, हम सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार देश की बेरोजगारी की राजधानी बन गया है अगर सरकार पहले महीने में 19 लाख नौकरियां नहीं देती है तो हम राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं। उन्होंने चोर दरवाजे से एक बार फिर सरकार बनाने का काम किया है। वो भीष्म पितामह इसलिए हैं क्योंकि जितने भी गुनाहगार हैं, भ्रष्टाचारी हैं उन्हें संरक्षण देना और बचाव करना उनकी पुरानी फितरत रही है। तेजस्वी ने कहा है कि ऐसे बहुत कम उदाहरण होंगे, जहां तीसरे नंबर की पार्टी के व्यक्ति को किसी राज्य का मुख्यमंत्री बनाया गया हो।

उन्होंने कहा कि बेशक सरकार एनडीए की हो, लेकिन राजद को भाजपा से ज्यादा वोट मिले हैं, कबा कि  कि राजद को 23.5 फीसदी वोट मिले हैं. वहीं भाजपा को केवल 20 फीसदी वोट मिले हैं।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर