5 किलो सोना पहनकर इस उम्मीदवार ने भरा नामांकन, बताया पास में कितना है गोल्ड

देश
Updated Mar 16, 2021 | 22:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hari Nadar: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े हुए हरि नादर नामांकर भरने के दौरान 5 किलोग्राम सोना पहने हुए थे। उनके पास 11 किलो से ज्यादा सोना है।

hari nadar
हरि नादर 

नई दिल्ली: सोने का शौक सिर्फ महिलाओं को ही नहीं होता, ऐसे कई पुरुष होते हैं जो खूब सारा गोल्ड पहनना पसंद करते हैं। तमिलनाडु के हरि नादर उन लोगों में शामिल हैं। हरि विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और निर्दलीय उम्मीदवार हैं। जब वो नामांकन भरने आए तो पूरी तरह से सोने से लदे हुए थे। 

निर्दलीय उम्मीदवार हरि नादर ने तिरुनेलवेली जिले के अलंगुलम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान वो 5 किलोग्राम सोना पहने हुए थे। नामांकन पत्र दाखिल करते हुए हरि नादर ने घोषणा की कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है।

हरि नादर के सोशल मीडिया पर कई फोटो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें खूब सारा सोना पहने हुए देखा जा सकता है।

पलानीस्वामी ने 47 लाख रुपए की संपत्ति घोषित की

वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने एदापदी निर्वाचन क्षेत्र से छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय 47 लाख रुपए से अधिक की चल संपत्ति घोषित की और कहा कि उनके नाम पर कोई अचल संपत्ति नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी की चल-अचल संपत्ति 1,04,11,631 रुपए की है और हिंदू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) के अंतर्गत 50.21 लाख रुपए की संपत्ति है। उन्होंने अपनी पत्नी के नाम पर 1.78 करोड़ रुपए और पैतृक संपत्ति सहित हिंदू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) के तहत 2.10 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति की घोषणा की। 

पनीरसेल्वम की सम्पत्ति में हुआ इजाफा

इसके अलावा तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने दाखिल किए हलफनामे में अपनी कुल सम्पत्ति 61.19 लाख रुपए घोषित की है। 2016 में उन्होंने अपनी कुल सम्पत्ति 33.20 लाख रुपए बताई थी। अन्नाद्रमुक संयोजक पनीरसेल्वम ने तीसरी बार थेनी जिले के बोदिनायक्कनूर से नामांकन दाखिल किया है। विधानसभा चुनाव के लिए इस सीट पर छह अप्रैल का मतदान होगा। पनीरसेल्वम ने कहा कि यह घोषित सम्पत्ति केवल चल है। सम्पत्ति में तीन चार-पहिया वाहनों की भी घोषणा की गई है। उन्होंने अपनी आय का जरिया उप मुख्यमंत्री के तौर पर मिलने वाला वेतन और उनकी पत्नी की कृषि क्षेत्र से होने वाली आय बताया है। उन्होंने बताया कि उनकी देनदारी 65,55,411 रुपये की है। उन्हें यह राशि अपनी पत्नी को देनी है।

(भाषा के इनपुट के साथ)

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर