Bihar: सुशील मोदी से छिना डिप्टी सीएम का पद, छलका दर्द, कहा-कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता

देश
रवि वैश्य
Updated Nov 15, 2020 | 18:33 IST

बिहार में एनडीए के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार में सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री नहीं होंगे, इस बात को लेकर उनका दर्द झलका है और उन्होंने इस बावत ट्वीट किया है।

sushil modi
डिप्टी सीएम पद को लेकर सुशील मोदी का दर्द छलका है 

बिहार की राजनीति में खासे उतार चढ़ाव आ रहे हैं ताजा घटनाक्रम में साफ हुआ है कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  का नेता चुन लिया गया और इसके साथ ही उनके फिर मुख्यमंत्री बनने का रास्‍ता साफ हो गया है, वहीं  बीजेपी ने भी अपने विधायक दल के नेताओं का चयन कर लिया है। तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता और धायक रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता  चुना गया है। इससे साफ हो गया है कि सुशील मोदी का इस बार डिप्टी सीएम के पद से पत्ता कटना तय हो गया है।

बिहार में एनडीए के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार में  इस बार उत्तर प्रदेश की ही तरह राज्य में दो उपमुख्यमंत्री वाला मॉडल देखे जाने की संभावना है, सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि भाजपा विधानमंडल का नेता तारकिशोर प्रसाद और उपनेता रेणु देवी को चुना गया है।

वहीं डिप्टी सीएम पद को लेकर सुशील मोदी का दर्द छलका है और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि-भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा...

नीतीश कुमार सोमवार शाम 4.30 बजे बिहार के सीएम पद की शपथ लेंगे। बिहार चुनाव के 10 नवंबर को आए नतीजों में नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को 43 सीटें, भाजपा को 74 सीटें और राजद को 75 सीटें मिली है,कहा जा रहा है कि सुशील मोदी केंद्र की राजनीति में सक्रिय हो सकते हैं। उम्मीद है कि बीजेपी इस बार यूपी की तर्ज पर बिहार में दो उप मुख्यमंत्री बना सकती हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर