NDA विधायकों को जेल से फोन कर रहे हैं लालू, सरकार गिराने के लिए दे रहे हैं मंत्री पद का लालच- सुशील मोदी

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 25, 2020 | 07:55 IST

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव राज्य में एनडीए सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं।

Sushil Modi says Lalu Yadav is Trying to Buy NDA MLAs
'सरकार गिराने के लिए NDA MLAs को जेल से फोन कर रहे हैं लालू' 

मुख्य बातें

  • सुशील मोदी ने RJD सुप्रीमो पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- लालू यादव कर रहे सरकार गिराने की साजिश
  • विधायकों को मंत्री बनाने का प्रलोभन देकर बहलाने की कोशिश कर रहे हैं लालू यादव
  • लालू जी जेल से ये गंदी हरकतें ना करें, आप सफल नहीं होंगे- सुशील मोदी

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने कहा है कि जेल में बंद लालू प्रसाद यादव बिहार  सरकार को गिराने के लिए बड़ी साजिश कर रहे हैं और इसके तहत वह एनडीए के विधायकों को फोन कर तरह-तरह के लालच दे रहे हैं। अपने इस दावे की पुष्टि को लेकर उन्होंने एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए ट्वीट भी किया है।
 

सुशील मोदी का ट्वीट
सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘लालू एनडीए के विधायकों को रांची से टेलीफोन कॉल कर रहे हैं और मंत्री पद का वादा कर रहे हैं। मैंने जब 8596XXXXX पर फोन किया तो सीधे लालू ने फोन उठाया। मैंने कहा कि जेल से इस प्रकार के गंदे खेल मत खेलिए, आपको सफलता नहीं मिलेगी।’ आपको बता दें कि कुछ दिन पहले  एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार का गठन हुआ है।

एनडीए को मिला था पूर्ण बहुमत
इसी महीने की 10 तारीख को राज्य विधानसभा के नतीजे घोषित हुए थे। राज्य की 243 सीटों की विधानसभा में एनडीए पास 125 सीटें हैं जबकि महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं। एनडीए में बीजेपी सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई है जबकि महागठबंधन में लालू यादव की पार्टी आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

पहले भी लग चुके हैं लालू पर आरोप
इससे पहले भी बीजेपी लगातार लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते रही है। उन पर आरोप है कि वो अस्पताल में बीमारी के नाम पर रहकर लगातार इसका फायदा उठा रहे हैं। बीजेपी ने चुनाव के दौरान कहा था कि चुनाव से ठीक पहले लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स निदेशक के खाली पड़े केली बंगले में शिफ्ट कर दिया गया। बीजेपी का आरोप है कि यह बंगला बाद में आरजेडी के दफ्तर के रूप में कार्य करने लगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर