रिया विषकन्या है और उसने सुशांत को डसने का काम किया है: सुशांत के चचेरे भाई

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 28, 2020 | 12:49 IST

सुशांत सिंह केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबूल ने कहा अब रिया को विषकन्या बताते हुए कहा कि उसने ही सुशांत को डसा है।

Sushant's cousin Neeraj Bablu says rhea chakraborty's statements are contradictory
'रिया विषकन्या है और उसने सुशांत को डसने का काम किया है' 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती पर बिफरा सुशांत का परिवार, रिया को बताया विषकन्या
  • सुशांत के चचेरे भाई नीरज बोले- हम लोग लगातार कह रहे हैं कि रिया विषकन्या है
  • CBI, ED और नारकोटिक्स की जांच से वो बचने वाली नहीं है- नीरज

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के परिजन लगातार उनकी मौत के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार बता रहे हैं। गुरुवार को एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के ही परिवार पर गंभीर आरोप लगा दिए। रिया के आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने भी ट्वीट करते हुए जवाब दिए थे औऱ रिया को झूठा करार दिया था। अब इस मामले में सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने प्रतिक्रिया देते हुए रिया को विषकन्या बताया है। उन्होंने कहा कि रिया CBI, ED और नारकोटिक्स की जांच से वो बचने वाली नहीं है।

रिया ने दिया प्लांटेट इटरव्यू

टाइम्स नाउ से बात करते हुए नीरज सिंह ने कहा, 'सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि सीबीआई जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा। रिया को पता लग गया था उनकी अब सीबीआई के सामने पूछताछ होने वाली है। वो घिरती जा रही थीं, मीडिया में भी कुछ लोग ऐसे हैं जिसमें सवाल भी उन्हीं का होता है औऱ जवाब भी उन्हीं का। जैसे ही प्लांटेट इटरव्यू चलाया गया वैसे ही प्लांटेट मर्डर भी था। वो कहती हैं कि वो सुशांत से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन क्या कोई आदमी सुशांत के मर्डर के बाद ऐसे मुस्कराएगा। ये स्पष्ट करता है कि वो कितना प्यार करता है। उसके पीछे कोई बड़े लोग है। हम तो कह रहे हैं कि विषकन्या के रूप में उसने जो डसने का काम किया उसमें उसे सफलता मिली और यह इंटरव्यू में नजर आ रहा था।'

मौत के बाद भी सुशांत को बदनाम करना चाहती है रिया

 सुशांत के परिवार पर लगाए गए रिया के आरोपों से संबंधित एक प्रश्न का उत्तर देते हुए नीरज ने कहा, 'बिल्कुल हमारे परिवार में कोई मतभेद नहीं थे। सुशांत को मौत के घाट तक पहुंचाने के बाद अब वो चाहती है कि सुशांत को बदनाम भी किया जाए। वो कह रही हैं सुशांत के पिता पांच साल से मिले ही नहीं, लेकिन पिछले साल ही सुशांत चार दिन के लिए बिहार आया और मैं, उसके पिता, मेरे बच्चे खगड़िया गए। पटना से सहरसा गए, फिर पूर्णिया गए और फिर खगड़िया गए। चार दिन के कार्यक्रम को उसने तीन दिन में खत्म कराया और फिर वो ऐसा कह रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर