मध्‍य प्रदेश में 'ग्रंथी' की बेरहमी से पिटाई, सुखबीर सिंह बादल ने वीडियो शेयर कर की कार्रवाई की मांग [Video]

Attack on Sikhs in Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश में एक सिख ग्रंथी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से कार्रवाई की मांग की है।

मध्‍य प्रदेश में 'ग्रंथी' की बेरहमी से पिटाई, सुखबीर सिंह बादल ने वीडियो शेयर कर की कार्रवाई की मांग
मध्‍य प्रदेश में 'ग्रंथी' की बेरहमी से पिटाई, सुखबीर सिंह बादल ने वीडियो शेयर कर की कार्रवाई की मांग  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक‍ सिख ग्रंथी से मारपीट का वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में पुलिसकर्मी को ग्रंथी की बेरहमी से पिटाई करते जा रहा है
  • अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है

नई दिल्ली : शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में ज्ञानी प्रेम सिंह ग्रंथी और अन्य सिखों पर 'बर्बर और अपमानजनक हमले' की निंदा की है। उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिसकर्मी को शख्‍स को पीटते व घसीटते देखा जा सकता है। अकाली नेता ने मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने बेरहमी से पीटा

यह घटना मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर तहसील की बताई जा रही है। वीडियो में जहां पुलिसकर्मी को एक शख्‍स को बेरहमी से पीटते व घसीटते देखा जा रहा है, वहीं शख्‍स को यह कहते हुए भी सुना जा रहा है कि मध्‍य प्रदेश में किस तरह सिखों पर जुल्‍म और अत्‍याचार किया जा रहा है। इस दौरान एक उम्रदराज शख्‍स को बीच-बचाव करते देखा जा रहा है, जिसके बाद पुलिस शख्‍स को पीटना बंद करती है।

सुखबीर बादल ने किया ट्वीट

सुखबीर बादल ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मध्यप्रदेश में ज्ञानी प्रेम सिंह ग्रंथी और अन्य सिखों पर बर्बर और अपमानजनक हमला पूरी तरह से अमानवीय और अस्वीकार्य है। मैं मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह करता हूं कि जो लोग भी इसमें शामिल हैं, उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई का एक उदाहरण स्थापित करें।'

इस घटना पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) और भारतीय जनता युवा मंच (BJYM) की ओर से भी कमेंट किया गया है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। DSGMC के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा और BJYM के नेता इंप्रीत सिंह बख्शी ने इस मामले में ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़, Facebook, Twitter और Instagram पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर