SSR Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज दावा, कुछ लोग नहीं कर सकते थे मुकाबला, लिहाजा सुशांत को हटा दिया

देश
ललित राय
Updated Sep 02, 2020 | 14:20 IST

Subramanian swamy revelation: सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले की तरह एक बार फिर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

SSR Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज दावा, कुछ लोग नहीं कर सकते थे मुकाबला, लिहाजा सुशांत को हटा दिया
सुशांत सिंह केस में सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज दावा 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज दावा
  • कुछ लोग सुशांत से नहीं कर सकते थे मुकाबला लिहाजा रास्ते से हटा दिया
  • सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही हैं जांच

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के साथ साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है। अभी तक की जांच में ड्रग्स माफिया और बॉलीवुड के बीच कनेक्शन सामने आ रहा है। वहीं सीबीआई की अब तक की जांच में हत्या किए जाने की वजह सामने नहीं आ रही है और आत्महत्या से संबंधित कई एंगल पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। इस मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है। 

स्वामी का सनसनीखेज दावा
सुब्रमण्यम स्वामी ट्वीट के जरिए कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे दो वजह है। पहला- सुशांत सिंह राजपूत एक इंडिपेंडेंट और प्रतिभावान शख्स उसे बॉलीवुड का कॉकस इग्नोर नहीं कर सकता था। वो उसका मुकाबला नहीं कर सकते थे, लिहाजा उसे रास्ते से हटा दिया। दूसरा- मैं इसके बारे में आगे बताऊंगा. यह राजनीतिक है लेकिन मुझे और रिसर्च की जरूरत है। 


जांच से उठेगा पर्दा
बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ कई हल्कों से लोग सुशांत सिंह की आत्महत्या को सच नहीं मानते हैं। उनमें से एक सुब्रमण्यम स्वामी भी हैं। वो कहते रहे हैं कि इस केस की गहराई और ईमानदारी से जांच होनी चाहिए। यह बात समझ के बाहर है कि जो शख्स हर तरह से सक्षम था वो इतना एक्सट्रीम स्टेप उठा लेगा। सुशांत सिंह के साथ इस तरह की कोई दिक्कत नहीं जिसकी वजह से वो आत्महत्या के बारे में सोचे। अब तक की जांच में जो जानकारी सामने आ रही है उससे पता चलता है कि बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के बीच कितना गहरा कनेक्शन है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर