कैलाश विजयवर्गीय की फिसली जुबान,शिवराज सिंह के बजाय इन्हें बता बैठे मुख्यमंत्री, देखें VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 05, 2022 | 10:17 IST

कैलाश विजयवर्गीय ने एक कार्यक्रम के मंच से यशोधरा राजे सिंधिया को मुख्यमंत्री बता दिया, यही नहीं उन्होंने ये भी जोड़ा कि शायद यह भगवान की इच्छा है इसलिए मेरे मुंह से निकला मुख्यमंत्री !

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय की फिसली जुबान, शिवराज सिंह के बजाय इन्हें बता बैठे मुख्यमंत्री 

मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार शाम एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ) ने मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) को मुख्यमंत्री (CM) संबोधित कर दिया इस बात का एक वीडियो भी सामने आया है, वहीं इसके बाद ठहाकों के बीच उन्होंने सफाई भी पेश करते हुए यशोधरा राजे के मुख्यमंत्री बनने की कामना भी कर डाली।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को मुख्यमंत्री कह दिया इतना ही नहीं ये भी जोड़ा कि शायद यह भगवान की इच्छा है इसलिए मेरे मुंह से निकला मुख्यमंत्री !

उन्होंने इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय संबोधन में कहा, 'ऐसा कहा जाता है कि कभी-कभी ऊपर (आकाश) से सप्तर्षि निकलते हैं और वे कहते हैं-ऐसा ही हो, ऐसा ही हो, ऐसा ही हो। अब मेरे मुंह से यशोधरा राजे सिंधिया के लिए मुख्यमंत्री निकल गया, तो ऊपर से वे कह रहे होंगे कि ऐसा ही हो, ऐसा ही हो, ऐसा ही हो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर