प्रियंका गांधी-सिद्धू मुलाकात की तस्वीर शेयर कर बीजेपी प्रवक्ता बोले-"एक साथ दो सांप" 

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 01, 2021 | 00:51 IST

दिल्ली में प्रियंका गांधी वाड्रा और नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात की तस्वीर पर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर एक बहस को जन्म दे दिया।

two snakes together, two snakes together,Priyanka-Sidhu meeting,Priyanka-Sidhu photo
सिद्धू ने बुधवार को दिल्ली में प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की   |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को दिल्ली में प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की, मुलाकात के बाद उन्होंने प्रियंका गांधी के साथ अपनी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया जिसमें दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आ रही थी, माना जा रहा है कि ये इस बात को दिखाने की कवायद है कि पार्टी में सब ठीक है, वहीं बीजेपी ने इसमें भी मसाला ढूंढ लिया।

गौर हो कि कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बैठक के लिए बुधवार शाम पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे इससे पहले सिद्धू ने बुधवार सुबह पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लंबी बैठक की। प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया, 'प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई।'

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने इस फोटो को लेकर दिमाग लगाया और उसी तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन लिख दिया कि-आप दो सांपों को एक साथ देख सकते हैं।

इसके बाद सोशल मीडिया पर तो मानों इसे लेकर बहस ही छिड़ गई कुछ यूजर्स ने उन्हें जुबान संभालने की नसीहत दी तो बग्गा ने ट्वीट किया कि उनका इशारा उन सांपों से ही था जो इन दोनों की तस्वीर के पीछे दिख रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि पंजाब में मचे घमासान को खत्म करने के लिए कांग्रेस आलाकमान संगठन या सरकार में सिद्धू को कोई अहम जिम्मेदारी देकर मनाने की कोशिश में है। हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर