संजय राउत बोले- आज जो है, हो सकता है वह कल न हो.. शिवसेना को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा

Sanjay Raut on Shivsena: शिवसेना के वरिष्ठ नेता, प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने पार्टी को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को अपने लिए अब अलग तरीके से सोचना होगा।

Sanjay Raut says Shiv Sena needs to 'think differently' even as it leads MVA
शिवसेना को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा: संजय राउत 
मुख्य बातें
  • संजय राउत ने कहा- पार्टी को अब सोचना होगा अलग तरीक से
  • लोकसभा उपचुनाव की जीत के बाद बोले राउत- हम अब गुजरात, गोवा और उत्तर प्रदेश जाएंगे
  • हालिया लोकसभा उपचुनाव में शिवसेना ने पहली बार महाराष्ट्र से बाहर हासिल की थी जीत

औरंगाबाद: शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को यहां कहा कि पार्टी को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा, भले ही वह महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार का हिस्सा बनी हुई है और उसे चला रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक दिन देश का नेतृत्व भी करेंगे।

हमें राज्य से बाहर निकलने में हो गई है देरी

पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘राजनीति परिवर्तनशील हैं। आज जो है, हो सकता है वह कल न हो। इसलिए चूंकि हम एमवीए के साथ हैं, लेकिन हमें अलग तरीके से सोचना होगा। पार्टी बदल रही है, हमें हर समुदाय का विश्वास हासिल करने के लिए काम करना चाहिए।’ पार्टी के हाल में दादरा और नागर हवेली लोकसभा उपचुनाव जीतने पर उन्होंने कहा, ‘हम अब गुजरात, गोवा और उत्तर प्रदेश जाएंगे। हमें राज्य से बाहर निकलने में देरी हो गयी, लेकिन यह कदम शक्तिशाली रहा। एक दिन उद्धव ठाकरे देश का नेतृत्व करेंगे। उस वक्त महाराष्ट्र हमारे साथ रहना चाहिए।’

लोकसभा उपचुनाव में मिली थी जीत

आपको बता दें कि लोक सभा के उपचुनाव में शिवसेना को पहली बार महाराष्‍ट्र (Maharsahtra) के बाहर पहली बार जीत मिली थी। दादरा और नगर हवेली लोकसभा उपचनुाव में शिवसेना उम्मीदवार ने जीत हासिल की थी।  इसके बाद संजय राउत ने बयान देते हुए कहा था कि ये राष्‍ट्रीय राजनीति की ओर बढ़ता हमारा पहला कदम है। उन्होंने कहा था कि 2024 में जब लोकसभा चुनाव होंगे तो स्थिति ऐसी नहीं होगी, हम सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर