PM Modi की सुरक्षा को लेकर CM चन्नी ने किया प्रियंका को ब्रीफ, पात्रा बोले- उनके पास कौन सा पद है?

PM Modi Security Breach News:प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मुद्दा इन दिनों तूल पकड़ा हुआ है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी है।

 Sambit Patra asked why Priyanka Gandhi was kept in loop regarding the PM security by CM Channi
प्रियंका को ब्रीफ करने को लेकर सीएम चन्नी पर भड़की बीजेपी  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर सीएम चन्‍नी ने प्रियंका गांधी से की बात तो हमलावर हुई बीजेपी
  • संबित पात्रा ने कहा- क्या उनके पास कोई पद है ऐसा क्यों? जवाब दे गांधी परिवार
  • पंजाब के सीएम चन्नी ने कहा था पीएम को यहां कोई खतरा नहीं था

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक का मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है और इसे लेकर बीजेपी तथा कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से बात की तो भाजपा भड़क गई है। भाजपा ने चन्नी के बयान को आधार बनाते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

पात्रा का निशाना

पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने चन्नी को निशाने पर लेकर तंज कसते हुए कहा, 'मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका वाड्रा को दी पीएम की सुरक्षा की जानकारी! क्यों? प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है और पीएम की सुरक्षा के संबंध में उन्हें क्यों लूप में रखा जाएगा? चन्नी साब..सच्चा रहो.. आपने उनसे  कहा होगा "काम हो गया सी ... आपने जो बोला था, वो हो गया! हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिए।'

ये भी पढ़ें: Rashtravad : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर एक और सबूत, SPG की चिट्टी में कई अहम बातें

क्या कहा था चन्नी ने

इससे पहले पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि यहां पीएम को कोई खतरा नहीं था। वह पूरी तरह सुरक्षित थे। कोई भी उनके पास नहीं गया।  चन्‍नी ने कहा कि मैंने पीएम से बात करने का समय मांगा है. वे मेरे सम्माननीय हैं और मैं उनकी लंबी आयु की कामना करता हूं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने आश्चर्य जताया कि चन्नी ने प्रियंका गांधी को क्यों जानकारी दी और उनके पास कौन सा संवैधानिक पद है? उन्होंने ट्वीट किया, "सोनिया गांधी के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को जवाब नहीं दिया, लेकिन प्रियंका वाड्रा को जानकारी दी। बस यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि प्रियंका वाड्रा कौन हैं।"

ये भी पढ़ें- 'खतरा तो था, पाकिस्तानी ऑर्टिलरी की रेंज में थे प्रधानमंत्री मोदी', कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बड़ा बयान


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर