Rajasthan: सीकर के तीज के मेले में सांड का आतंक, कई लोग पहुंचे अस्पताल

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Aug 01, 2022 | 12:59 IST

राजस्थान के सीकर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सीकर के नेहरू पार्क के बाहर तीज मेले के दौरान एक आवारा सांड भीड़ में घुस गया और कई लोगों को घायल कर दिया।

Rajasthan Bullock terror in Sikars Teej fair many people reached hospital
आधा दर्जन लोगो को आई चोटें,  प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी 
मुख्य बातें
  • सीकर में आवारा सांड ने भीड़ में घुसकर कईयों को किया घायल
  • आधा दर्जन लोगो को आई चोटें,  प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी
  • चपेट में आए लोगों में 2 महिला पुलिसकर्मी भी शामिल

Sikar News: सीकर जिला मुख्यालय पर कोरोना काल के चलते 2 साल बाद निकली तीज की सवारी में कुछ समय रंग में भंग पड़ गया जब एक आवारा सांड हजारों लोगों की भीड़ में घुस गया। आवारा सांड के हजारों लोगों की भीड़ में घुसने के कारण कई लोग के करीब लोग आवारा सांड की चपेट में आ गई और चोटिल हो गए आवारा सांड की कारण पूरी तीज की सवारी में अफरा-तफरी फैल गई।

भागता हुआ सांड

कोरोना के बाद आयोजित हो रहे इस के मेले में बड़ी संख्या में महिलाएं भी भाग ले रही थी इसी दौरान अचानक यह आवारा सांड भागता हुआ आया और लोगों की भीड़ में घुस गया और लोगों को रौंदते हुए निकल गया अचानक हुए इस घटनाक्रम से चारों तरफ अफरा-तफरी फैल गई बाद में सभी घायलों को सीकर के कल्याण अस्पताल में लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी गई सबसे बड़ी बात यह है कि जिस समय यह घटना क्रम हो रहा था उसी समय सभापति जीवन था मंच पर विराजमान थे।

सांड का तांडव! पहले दौड़ाया फिर बीच सड़क उठाकर पटक दिया, Video में देखें खौफनाक मंजर

आवारा पशुओं की वजह से हो चुकी है कई की मौत

इस घटनाक्रम से नगर परिषद कर्मचारियों की भी लापरवाही सामने आई कि किस तरह इतने बड़े आयोजन में आवारा सांड घुस गया। गौरतलब है कि सीकर जिला मुख्यालय पर आवारा पशुओं की समस्या बहुत पुरानी है और स्थानीय निवासी कई बार जिला प्रशासन और नगर परिषद परिषद प्रशासन से आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए कई बार गुहार लगा चुके हैं लेकिन आवारा पशुओं की इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है जिसके चलते आवारा पशुओं के हमले में कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग इन आवारा पशुओं के हमले में घायल हो चुके हैं।

राजस्थान: लड़ते-लड़ते शोरूम में घुसे दो आवारा सांड, फिर मचाया ऐसा तांडव देखकर कांप गए लोग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर