Punjab के एडवोकेट जनरल बोले- सरकारी काम में हस्तक्षेप कर रहे हैं सिद्धू, सियासी लाभ के लिए फैला रहे हैं झूठ

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 06, 2021 | 13:20 IST

APS Deol on Sidhu: पंजाब में राजनीतिक घमासान रूकने का नाम नहीं ले रहा है। सिद्धू के आरोपों पर अब पंजाब के एडवोकेट जनरल एपीएस देओल ने एक पत्र जारी कर सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Punjab के AG देओल बोले- सरकारी काम में दखल दे रहे हैं सिद्धू
सीएम चन्नी के साथ में एजी एपीएस देओल 
मुख्य बातें
  • पंजाब के एडवोकेट जनरल एपीएस देओल ने सिद्धू पर लगाए गंभीर आरोप
  • एपीएस देओल ने कहा- सिद्धू जानबूझकर राजनीतिक लाभ के लिए लगा रहे हैं गंभीर आरोप
  • इससे पहले सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस लेते हुए कहा था कि नए एजी की नियुक्ति के बाद संभालूंगा पदभार

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के शीर्ष कानून अधिकारी (AG) एपीएस देओल (APS Deol) ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर बड़ा हमला किया है। देओल ने सिद्धू पर गलत सूचना फैलाने के आरोप लगाते हुए एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा गया है कि सिद्धू 'सियासी फायदे'  के लिए झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू राज्य सरकार और एजी के काम में बाधा डाल रहे हैं।

आरोप- प्रत्यारोप

दरअसल सिद्धू 2015 के पुलिस फायरिंग और बेअदबी कांड मामले की पैरवी करने पर देओल से लगातार इस्तीफा मांग रहे हैं। सिद्धू ने यहां तक कह दिया है कि वह प्रदेश कांग्रेस पद से दिया गया इस्तीफा वापस ले रहे हैं लेकिन पदभार तभी ग्रहण करेंगे जब एजी इस्तीफा देंगे। सिद्धू के इस बयान के बाद अब एजी देओल ने कहा है कि सिद्धू विधानसभा चुनाव में अपने फायदे के लिए गलत सूचनाएं फैला रहे हैं।

सियासी फायदे के लिए कर रहे हैं सिद्धू

देओल ने बयान जारी करते हुए कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू के बार-बार बयान नशीले पदार्थों और बेअदबी के मामलों में न्याय सुनिश्चित करने के राज्य सरकार के गंभीर प्रयासों को पटरी से उतारने की कोशिश कर रहे हैं। पंजाब के आगामी चुनावों में अपने स्वार्थी सियासी फायदे, कांग्रेस पार्टी के कामकाज को खराब करने के निहित स्वार्थों में पंजाब के महाधिवक्ता के संवैधानिक कार्यालय का राजनीतिकरण करने का एक ठोस प्रयास किया जा रहा है। सिद्धू द्वारा झूठ फैलाया जा रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर