Delhi: मायावती से मिलने उनके घर पहुंची प्रियंका गांधी, मां के निधन पर प्रकट किया शोक

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 14, 2021 | 13:08 IST

Priyanka Gandhi meets Mayawati: बसपा सुप्रीमो मायावती की मां का शनिवार को देहांत हो गया था। इस बीच आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मायावती से मिलने पहुंची और शोक व्यक्त किया।

Priyanka Gandhi Vadra met Mayawati and offer condolences for the BSP chief's mother who passed away yesterday
Delhi: मायवाती से मिलने उनके घर पहुंची प्रियंका गांधी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बसपा अध्यक्ष मायावती की मां के निधन पर प्रियंका गांधी ने जताया शोक
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मायावती से मिलकर प्रकट किया दुख
  • मायावती की मां 92 वर्षीय रामरती की दिल्ली के एक अस्पताल में शनिवार को हो गई थी मौत

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने दिल्ली स्थित उनके आवास पहुंची और उनकी मां के निधन पर दुख प्रकट करते हुए शोक संवेदना जताई। इस दौरान बसपा के कुछ कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे। दरअसल शनिवार को ही मायावती की मां रामरती का 92 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने से निधन हो गया था।

अस्पताल में हुई मौत

इससे पहले बसपा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि 92 वर्षीय रामरती की राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में मौत हो गई जहां उनका इलाज चल रहा था। बयान में कहा गया है कि बसपा अध्यक्ष अपनी मां के निधन की सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गईं । रविवार को वहां रामरती का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  करीब एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में निधन हो गया था।

योगी ने भी जताया था दुख

मायावती की मां के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा 'उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी की पूज्‍य माताजी श्रीमती रामरती जी का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्रीराम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।' सपा ध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को एक ट्वीट में मायावती की माता के निधन को अत्यंत दुखद बताया एवं शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना प्रकट करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर