नवाब मलिक का दावा- आर्यन खान को अगवा करने की साजिश का हिस्सा थे समीर वानखेड़े, मोहित कांबोज था उनका पार्टनर

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 07, 2021 | 13:32 IST

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को निशाने पर लिया है। नवाब मलिक ने दावा किया कि आर्यन खान को किडनैप किया था जिसमें समीर का पार्टनर बीजेपी नेता मोहित कांबोज था।

Nawab Malik says Aryan Khan's case matter of kidnapping, Sameer Wankhede & Mohit Kamboj partners
आर्यन को समीर ने किया था अगवा, कांबोज था उनका पार्टनर: मलिक  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मोहित कांबोज और एनसीबी के समीर वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप
  • नवाब मलिक का दावा- समीर वानखेड़े आर्यन खान को अगवा करने की साजिश का हिस्सा थे
  • भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित कांबोज इस साजिश के ‘‘मास्टरमाइंड’’ थे- नवाब मलिक

मुंबई: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को फिर समीर वानखेड़े पर हमला बोला। मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ‘‘अगवा’’ करने की साजिश का हिस्सा थे। मीडिया से बात करते हुए मलिक ने दावा किया कि भाजपा नेता मोहित कांबोज इस साजिश के ‘‘मास्टरमाइंड’’ थे। उन्होंने दावा किया कि वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में मोहित कांबोज से मुलाकात की थी।

बीजेपी नेता को भी लिया निशाने पर

नवाब मलिक ने कहा, 'मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई, 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सैल्फी ने खेल बिगाड़ दिया। किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है जो वानखेड़े का साथी है। कोर्ट की कार्यवाही में बार बार ये बात सामने आई कि आर्यन खान खुद कोई टिकट लेकर उस क्रूज पर नहीं गए थे। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाले के जरिए वो वहां गए। मैं सीधे बताना चाहता हूं कि ये पूरा मामला किडनैपिंग और फिरौती का है।'

वानखेड़े पर गंभीर आरोप

समीर वानखेड़े पर फिरौती के आरोपों को दोहराते हुए नवाब मलिक ने कहा, 'समीर वानखेड़े का इस शहर में सिर्फ एक ही मकसद है कि ड्रग्स का धंधा धड़ल्ले से चलता रहे। ड्रग माफियाओं को संरक्षण देकर उनसे उगाही की जाए। फिल्म जगत के लोग जो ड्रग्स लेते हैं उनकी जानकारी लेकर और डराकर हजारों रुपए की उगाही की जाए। ये खेल वे इस शहर में खेल रहे हैं।'

आपको बता दें कि वानखेड़े द्वारा की गई छापेमारी के बाद आर्यन खान को क्रूज पोत से गिरफ्तार किया गया था और पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद किया गया था। मलिक ने अनेक बार कहा कि मादक पदार्थ जब्ती का यह मामला ‘‘फर्जी’’ है और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर