Sunny Leone के गाने से नाराज हुए MP के गृहमंत्री, बोले- वीडियो 3 दिन में हटा दो, नहीं तो लेंगे एक्शन

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को कहा कि अभिनेत्री सनी लियोन को 'मधुबन में राधिका नाचे' गाने के लिए माफी मांगनी चाहिए और इस गाने को तीन दिन के भीतर हटाना चाहिए। 

MP Home Minister’s warning to Sunny Leone, singers says remove Madhuban song, apologise in 3 days
Sunny Leone को MP के HM के चेतावनी- वीडियो 3 दिन में हटा दो. 
मुख्य बातें
  • गाने को लेकर शिवराज के गृह मंत्री की फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन को धमकी
  • नरोत्तम मिश्रा बोले-मधुबन वाले वीडियो को हटा दो नहीं तो कार्रवाई के लिए रहो तैयार
  • सनी लियोन के नए गाने 'मधुबन' का कई जगहों पर हो रहा है विरोध

भोपाल: फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों सुर्खियों में हैं और वो भी अपने गाने को लेकर। दरअसल सनी लियोन का नया गाना 'मधुबन में राधिका नाचे' यूट्यूब पर लॉन्च होते ही काफी हिट हुआ है लेकिन मथुरा से लेकर मध्य प्रदेश तक में इस गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है। मथुरा के साधु संतों से लेकर देश के कई हिस्सों के अन्य संतों ने भी इसका विरोध किया है। अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी गाने को लेकर सनी लियोन इसके निर्माताओं को चेतावनी दी है।

क्या कहा नरोत्तम मिश्रा ने

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि राधा मां हमारी भगवान ही हैं। अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं। मां राधा की पूजा होती है। हमारी धर्म और अस्थाओं को चोट ना पहुंचाएं। 

ये भी पढ़ें: Sunny Leone के इस गाने से मचा बवाल, मथुरा के संत बोले- रोक नहीं लगाई तो जाएंगे कोर्ट

किया ट्वीट

मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी माँगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे।' नरोत्तम मिश्रा ने बताया, ‘मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी से लेकर अमिताभ तक NFT के हुए मुरीद, जानें क्या है ये नई डिजिटल दुनिया

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर