Etawah: सैफई में मांगलिक कार्यक्रम, जब आमने सामने पड़े शिवपाल और अखिलेश यादव

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 08, 2021 | 00:17 IST

मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव सैफई में उनके परिवार और उनके कुनबे के लोग संडे को इकट्ठा हुए मौका था पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन शादी तय होने पर गोद भराई रस्म का जिसमें कई लोग शामिल हुए।

Manglik program in Saifai Etawah when Shivpal and Akhilesh Yadav face to face
कार्यक्रम के लिए बनाए गए पंडाल में चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश एक दूसरे से दूरी ही बनाए रहे  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन की शादी तय होने पर गोद भराई रस्म का कार्यक्रम हुआ
  • कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव भी पहुंचे
  • पंडाल में चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश एक दूसरे से दूरी ही बनाए रहे

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल के बीच तल्खी अभी बनी हुई है, वहीं सैफई में एक पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम में दोनों आमने सामने पड़े तो अखिलेश ने शिवपाल सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और फिर दूरी बना ली। बताया जा रहा है कि मौका था पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन शादी तय होने पर गोद भराई रस्म के कार्यक्रम का जहां दोनों लोग पहुंचे थे।

मुलायम परिवार के पैतृक गांव सैफई में रविवार को पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन दीपाली यादव की शादी तय होने पर गोद भराई रस्म का कार्यक्रम हुआ इस कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव भी पहुंचे।

बताते हैं कि कार्यक्रम के लिए बनाए गए पंडाल में चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश एक दूसरे से दूरी ही बनाए रहे पंडाल के एक तरफ शिवपाल सिंह यादव बैठे, जबकि दूसरी तरफ अखिलेश यादव बैठे नजर आए।

गौर हो कि पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव व उनका भाई तेज प्रताप सिंह यादव के बहनोई हैं, इस कार्यक्रम में सीमित संख्या में लोगों को बुलाया गया था, लेकिन फिर भी काफी संख्या में लोग आ गए थे।

इस मांगलिक कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव के परिवार के तमाम मेंबर्स के अलावा लालू यादव परिवार के कई प्रमुख सदस्य मौजूद रहे कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, प्रो. रामगोपाल यादव, उनके बेटे पूर्व सांसद अक्षय यादव, धर्मेंद्र यादव, शिवपाल सिंह यादव, सरला यादव, आदित्य यादव आदि प्रमुख रूप से शामिल हुए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर