Mamata Meet Gadkari: नितिन गडकरी से  मिलीं "दीदी", पश्चिम बंगाल के कई प्रोजेक्ट पर हुई बात

 Mamata Banerjee Delhi Visit:पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात के बाद गुरुवार को ममता, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं।

MAMATA BANERJEE
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 

नयी दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां बृहस्पतिवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और वैश्विक निवेशकों को आमंत्रित करने की कोशिश के तहत राज्य की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं पर उनके साथ चर्चा की।सूत्रों ने बताया कि बनर्जी ने इस मुलाकात के दौरान, ताजपुर में गहरे समुद्र के बंदरगाह समेत लंबित सड़क तथा परिवहन परियोजनाओं पर बातचीत की।

बनर्जी, केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए वार्ता की शुरूआत करने को लेकर अभी दिल्ली में हैं। कोलकाता से लगभग 200 किलोमीटर दूर स्थित बंदरगाह में 15,000 करोड़ रुपये का निवेश होने की उम्मीद है और इसके पूरा होने पर पश्चिम बंगाल में रोजगार के 25,000 नए अवसर पैदा हो सकते हैं।

"दीदी" कई और अहम मंत्रियों से भी करेंगी मुलाकात

सूत्रों ने बताया कि बनर्जी पेट्रोलियम, विमानन, रेलवे और वाणिज्य जैसे अहम विभागों के मंत्रियों से भी जल्द ही मुलाकात करेंगी। गडकरी के ऑफिस ने ट्वीट किया, 'पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से आज मुलाकात की। अधिकारियों की उपस्थिति में उन्होंने राज्य में विभिन्न सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की।'

सूत्रों ने यह भी बताया कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तीसरे चरण के तहत पश्चिम बंगाल में ग्रामीण सड़कों के निर्माण पर केंद्रीय मंत्री को एक रिपोर्ट भी सौंपी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर