सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोपी प्‍यारे मियां के आश‍ियाने पर चला बुलडोजर, आपत्तिजनक चीजें बरामद

इंदौर में प्रशासन ने प्‍यारे मियां के आशियाने को ध्‍वस्‍त कर दिया है। उस पर नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोप है। मौके से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं।

सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोपी प्‍यारे मियां के आश‍ियाने पर चला बुलडोजर, आपत्तिजनक चीजें बरामद
सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोपी प्‍यारे मियां के आश‍ियाने पर चला बुलडोजर, आपत्तिजनक चीजें बरामद  |  तस्वीर साभार: ANI

इंदौर : नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ प्रशासन कड़ी कार्रवाई कर रहा है। प्रशासन ने शुक्रवार को इस दिशा में बड़ी कार्रवाई करते हुए इंदौर के लालाराम नगर स्थित आलीशान मकान को ध्‍वस्‍त कर दिया। इस दौरान यहां शराब की बोतलें सहित कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की गईं। इंदौर नगर निगम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में प्‍यारे मियां के आश‍ियाने पर बुलडोजर चलाया गया।

प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोप है। इस मामले में उसे जुलाई में  गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से वह जेल में बंद है। अब शुक्रवार को प्रशासन ने उसकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया और इंदौर के पॉश इलाके में स्थित उसके दो मं‍जि‍ला मकान को ध्‍वस्‍त कर दिया। यहां से शराब की बोतलों के साथ-साथ कई अन्‍य आपत्तिजनक चीजें बरामद  की गई हैं।

शराब की बोतलें बरामद

बताया जा रहा है कि प्यारे मियां ने इंदौर स्थित अपने दो मंजिला मकान की छत पर एक लग्जरी पेंटहाउस भी बना रखा था। यहां बार केबिनेट भी था, जहां से कार्रवाई के दौरान पुलिस को कीमती विदेशी शराब की बोतलें मिली हैं। यहां सोफे के नीचे तलवार भी बरामद किए जाने की बातें सामने आ रही हैं।

प्रशासन इससे पहले भोपाल स्थित प्यारे मियां की संपत्तियों पर भी बुल्डोजर चला चुका है। आरोप है कि प्‍यारे मियां लड़कियों को पार्टी में बुलाकर पहले तो उन्हें शराब पिलाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं, जिन नाबालिग लड़कियों का वह यौन शेषण करता था, उनसे खुद को अब्‍बू बुलवाता था। उसके ठिकानों पर शराब, डांस बार और पॉर्नोग्राफी सामग्रियों के होने का भी खुलासा हुआ है।

कई अपराधों में लिप्‍त होने का संदेह

68 वर्षीय प्‍यारे मियां पर कई अपराधों में लिप्त होने का आरोप है। पुलिस को शक है कि उसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े हो सकते हैं। इस दिशा में जांच की जा रही है। प्‍यारे मियां के बड़े ड्रग्स माफियाओं से संपर्क की बातें भी सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

प्‍यारे मियां के अपराधों का खुलासा तब हुआ था जब पुलिस को जुलाई में गश्‍त के दौर देर रात करीब 3 बजे कुछ नाबालिग लड़कियां शराब के नशे में सड़क पर घूमती मिली थीं। पुलिस ने उन्हें चाइल्ड हेल्पलाइन के हवाले कर दिया था, जहां उनसे पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर