नीतीश कुमार के शपथ लेते ही चिराग पासवान का तंज कहा- आपको CM बनाने के लिए BJP को बधाई, उम्मीद है कि आप..

देश
रवि वैश्य
Updated Nov 16, 2020 | 18:59 IST

बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान ने जेडीयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे और नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे वहीं अब उनके शपथ लेने पर तंज कसते हुए बधाई दी है।

Chirag paswan
चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में जेडीयू की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया था 

बिहार सरकार के नए मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) होंगे उन्होंने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है उनके साथ राज्य में चौदह मंत्रियों ने शपथ ली। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। नीतीश को सीएम बनते ही तमाम बधाइयां मिलीं वहीं लोकजन शक्ति पार्टी नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी नीतीश  को अपने ही अंदाज में बधाई दी है।

चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में जेडीयू की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया था कहा जा रहा है कि इसके चलते जेडीयू इस कारण 43 सीटें ही जीत पाई, जबकि बीजेपी 74 सीटों से साथ एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

नीतीश के शपथ लेने के बाद किए गए ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई, उम्मीद है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी...

उन्होंने कहा, '4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूं ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पूरा कर सकें वह कर दें, एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई।'

चिराग ने एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहने की उम्मीद जताने के साथ नीतीश कुमार के पहले पाला बदलने की घटना को भी परोक्ष रूप से याद दिलाया, हालांकि बिहार विधानसभा चुनाव में लोकजन शक्ति पार्टी को कोई खास फायदा नहीं हुआ और मात्र एक सीट जीत सकी थी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर