कर्नाटक BJP प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी को कहा ड्रग एडिक्ट और पेडलर, कांग्रेस ने की माफी की मांग

कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रग पेडलर और एडिक्ट कह कर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

Nalin Kumar Kateel
कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील  

नई दिल्ली: कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रग पेडलर और एडिक्ट करार देते हुए मंगलवार को विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कौन हैं? मैं यह नहीं कह रहा हूं। राहुल गांधी ड्रग एडिक्ट और ड्रग पेडलर हैं। यह मीडिया में आ गया था। आप पार्टी भी नहीं चला सकते।

उनकी टिप्पणी कन्नड़ में एक ट्वीट के बाद आई है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कर्नाटक कांग्रेस द्वारा अनपढ़ करार दिया गया था। इससे राजनीतिक विवाद छिड़ गया था। डीके शिवकुमार ने बाद में घोषणा की कि पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट को पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने हटा दिया है।

नलिन कुमार कतील की टिप्पणी के बाद डीके शिवकुमार ने फिर से ट्विटर का सहारा लिया और अपमानजनक और असंसदीय टिप्पणी के लिए भाजपा से माफी मांगने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया कि कल मैंने कहा था कि मेरा मानना है कि हमें राजनीति में सभ्य और सम्मानजनक होना चाहिए, यहां तक कि अपने विरोधियों के लिए भी। मुझे उम्मीद है कि भाजपा मुझसे सहमत होगी, और श्री राहुल गांधी के खिलाफ अपने प्रदेश अध्यक्ष की अपमानजनक और असंसदीय टिप्पणी के लिए माफी मांगेगी। 

इससे पहले, एक ट्वीट में कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने 'अंगूठा छाप' वाक्यांश का इस्तेमाल यह बताने के लिए किया था कि पीएम मोदी अनपढ़ हैं। विपक्षी दल ने कन्नड़ में लिखा था कि कांग्रेस ने स्कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए। कांग्रेस ने वयस्कों के लिए सीखने के लिए योजनाएं बनाईं, मोदी ने वहां भी नहीं सीखा। भले ही भीख मांगना प्रतिबंधित है, लेकिन आलसी लोगों ने देश की जनता को भिखारी बना दिया है। #angoothachhaapmodi की वजह से देश भुगत रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर