Karan Johar की पार्टी वीडियो दोबारा जांच कर सकती है NCB, मौजूद एक्टर्स को भेजा जा सकता है समन

करण जौहर की 2019 की पार्टी की वायरल वीडियो को एनसीबी दोबारा जांच कर सकती है। इसके साथ ही इस पार्टी में मौजूद एक्टर्स को समन भी किया जा सकता है।

karan johar
करण जौहर की पार्टी की वीडियो की दोबारा हो सकती है जांच 

मुख्य बातें

  • करण जौहर की पार्टी वीडियो दोबारा जांच कर सकती है एनसीबी
  • पार्टी में मोजूद एक्टर्स को भेजा जा सकता है समन
  • 2019 की इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर लगाए गए थे आरोप

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स एंगल की जांच शुरू की है तब से लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच करण जौहर की 2019 की पार्टी का वायरल वीडियो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस वायरल वीडियो की दोबारा से जांच करने वाली है। इस खबर के बाद से ये साफ तौर पर लग रहा है कि फिल्म निर्माता करण जौहर के उपर से अभी खतरा टला नहीं है।

Times Now की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी जल्द ही उन एक्टर्स को समन भेज सकती है जो उस वायरल वीडियो में मौजूद नजर आए थे। बता दें कि 2019 की करण जौहर की इस पार्टी की वीडियो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य नजर आए थे। हालांकि इस रिपोर्ट के साथ ये भी कहा गया है कि इन सिलेब्रिटियों को कब तक समन भेजा जा सकता है इस बारे में अब तक कोई तारीख तय नहीं की गई है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो को लेकर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि करण जौहर की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। दिलचस्प बात ये है कि करण जौहर लगातार इस बात को खारिज कर रहे हैं कि उन्होंने अपने घर पर किसी भी प्रकार की कोई ड्रग्स पार्टी होस्ट नहीं की है और ना ही उनकी पार्टी में ड्रग्स कंज्यूम किया गया है। यहां तक कि करण जौहर की टीम ने उस पार्टी में करण जौहर की उपस्थिति से भी इनकार किया है।

इस बीच शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस ताजा अपडेट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनसीबी इस वीडियो की दोबारा से जांच क्यों करना चाहती है ये मेरी समझ से परे है। फोरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ है कि ये वीडियो ऑथेंटिक है। आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो सबसे पहली बार चर्चा में तब आया था जब मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे ट्वीट करते हुए कहा था कि बॉलीवुड सेलेब पार्टियों में ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इस तरह से बॉलीवुड सेलेब युवाओं के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर