J&K: कुलगाम में सेना का जवान लापता, जली हालत में मिली थी कार,सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम क्षेत्र से एक सैनिक के लापता होने के बाद सोमवार को भारतीय सेना को संदेह हुआ कि उसे आतंकवादियों द्वारा अपहरण कर लिया गया है। 

 Jammu Kashmir news Missing soldier in Kulgam kidnapped by terrorists suspects Army
प्रतीकात्मक फोटो 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में प्रादेशिक सेना (TA) का एक जवान लापता हो गया है और जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में उसका वाहन जली हुई अवस्था में पाया गया।अधिकारियों ने आतंकवादियों द्वारा जवान के अपहरण की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के कुलगाम जिले के रम्भामा क्षेत्र में रविवार देर रात अज्ञात लोगों ने एक वाहन को आग के हवाले कर दिया । इस वाहन का पंजीकरण शोपियां जिले के निवासी मुजफ्फर मंजूर के नाम है।

शोपियां के हरमैन निवासी टेरिटोरियल आर्मी के जवान शकीर मंजूर का आतंकवादियों ने रविवार की शाम रामभमा दमहल हांजिपोरा इलाके से अपहरण कर लिया बताते हैं कि आतंकवादियों ने उसके निजी वाहन को भी आग लगा दी, शकीर अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ ईद मनाने आया था।

मंजूर प्रादेशिक सेना में कार्यरत है और उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है।अधिकारियों ने कहा कि उन्हें आतंकवादियों द्वारा मंजूर का अपहरण किए जाने की आशंका है, उन्होंने कहा कि जवान की तलाश की जा रही है।  सुरक्षा बलों ने उसकी खोज के लिए इलाके में सघन तलाश अभियान शुरू किया है।

मामले में नवीनतम घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए, सेना की चिनार कॉर्प्स ने एक बयान जारी करते हुए लिखा, "162 बटालियन (टीए) के राइफलमैन शाकिर मंज़ूर कल शाम 5:00 बजे से लापता हैं। कुलगाम के पास उनकी जली हुई कार मिली है। संदेह है कि सिपाही को आतंकवादियों द्वारा अपहरण कर लिया गया है। 


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर