Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

देश
भाषा
Updated Sep 25, 2022 | 18:23 IST

Jammu Kashmir: सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट कर कहा कि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान चलाया गया। आज सुबह एलओसी के पास टेकरी नार, माछिल सेक्टर कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई।

Jammu and Kashmir Two terrorists killed near LoC in Kupwara
कुपवाड़ा में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकी ढेर। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: AP

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने ये जानकारी दी। आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की इस कोशिश को रविवार सुबह सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने नाकाम कर दिया। 

कुपवाड़ा में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की साजिश नाकाम, पाकिस्तान की तरफ से कोशिश

सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट कर कहा कि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान चलाया गया। आज सुबह एलओसी के पास टेकरी नार, माछिल सेक्टर कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई। गोलीबारी में दो आतंकवादी मार गिराए गए। दो एके राइफल, दो पिस्तौल, चार ग्रेनेड और युद्ध में प्रयोग की जाने वाली अन्य चीजें बरामद की गईं।

Jammu Kashmir: जम्मू में ग्रामीणों ने लश्कर के दो मोस्ट वांटेड आतंकियों को पकड़ा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के माछिल इलाके में नियंत्रण रेखा पर टेकरी नार के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस ने कहा कि दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर