राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाईअड्डे पर जहरीली गैस का रिसाव, 1 शख्‍स की मौत

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर ड्रेनेज पाइपलाइन से जहरीली गैस के रिसाव कारण एक व्यक्ति की जान चली गई। इस घटना के बाद एयपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।

राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाईअड्डे पर गैस लीक, 1 व्‍यक्ति की गई जान
राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाईअड्डे पर गैस लीक, 1 व्‍यक्ति की गई जान 

मुख्य बातें

  • राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाईअड्डे पर जहरीली गैस के रिसाव कारण एक व्‍यक्ति की मौत हो गई
  • एयरपोर्ट पर अफरातफरी के बीच बताया गया कि गैस लीक की वजह से यह घटना हुई
  • GMR ने हालांकि इससे इनकार किया और इसकी वजह एसिड से निकले धुएं को बताया

हैदराबाद : राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, शमशाबाद में गुरुवार को ड्रेनेज पाइपलाइन से जहरीली गैसों के रिसाव कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो अन्य को भी तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए हवाई अड्डे पर आपातकालीन देखभाल के लिए ले जाया गया। हालांकि इसे गैस लीक की घटना बताई गई, पर जीएमआर ने इससे इनकार किया।

शमशाबाद के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रकाश रेड्डी के अनुसार, राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आगमन पर जल निकासी रिसाव की जांच करने के लिए, तीन लोग सीढ़ी का उपयोग करके छत पर चढ़े थे और रुकावट को दूर करने के लिए जल निकासी पाइप में तेजाब डाल दिया था।

डीसीपी ने कहा, 'राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आगमन पर जल निकासी रिसाव की जांच के लिए तीन सदस्यों ने छत पर चढ़ने के लिए सीढ़ी की मदद ली थी और बाद में उन्होंने रुकावट को दूर करने के लिए जल निकासी पाइप में एसिड डाला। धुएं के कारण नरसिम्हा रेड्डी बेहोश हो गए।'

उन्होंने आगे कहा कि तीनों को अस्पताल में चिकित्सा सुविधा के लिए ले जाया गया। अधिकारी ने कहा, 'नरसिम्हा रेड्डी की मौत हो गई। नरसिम्हा रेड्डी की सहायता कर रहे दो अन्य लोग सुरक्षित हैं।' उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गांधी अस्पताल भेजा गया है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़, Facebook, Twitter और Instagram पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर