Hindi Samachar 14 जनवरी: दलबल के साथ SP में शामिल हुए मौर्य, टाइम्स नाउ नवभारत ने पेश किया 4 चुनावी राज्यों का नया सर्वे

Hindi Samachar 14 January: उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले आज स्वामी प्रसाद मौर्या अपने समर्थकों और विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। वहीं पंजाब और दिल्ली में आज दो जगहों पर आडीएक्स मिला है। इसके अलावा पढ़ें आज की अहम खबरें

Hindi Samachar 14 January 2022 Swami Prasad Maurya joins SP Times Now Navbharat presents new survey of 4 electoral states
Hindi Samachar 14 जनवरी: आज के प्रमुख समाचार, बड़ी खबरें 

नई दिल्ली:  उप्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार से बगावत कर इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ पूर्व मंत्रियों के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास अटारी-बचीविंड रोड पर पड़े एक बैग में रखा गया एक आईईडी और कुछ भारतीय नोट मिले। इसी तरह दिल्ली की गाजीपुर फूल मण्डी में शुक्रवार सुबह एक लावारिस बैग में आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट से भरा आईईडी उपकरण मिला। यहां पढ़ें देश-दुनिया, खेल व मनोरंजन जगत की आज दिनभर (शुक्रवार, 14 जनवरी) की अहम खबरें : 

लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में लखनऊ के पुलिस आयुक्त और डीएम ने आज अखिलेश यादव की समाजवादी वर्चुअल रैली में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले सपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराया।आईपीसी की धारा 341,188,269,270,341 आईपीसी 54 के तहत मामला दर्ज हुआ। 
लखनऊ में वर्चुअल रैली में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन, सपा नेताओं पर FIR

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही चुनावी खलबली शुरू हो गई। मंत्रियों, विधायकों और नेताओं का पाला बदलना शुरू हो गया है। योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान, धर्म सिंह सैनी ने बीजेपी से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। 
Times Now नवभारत का ताजा सर्वे, जानिए यूपी में किसकी बनेगी सरकार, योगी और अखिलेश में कौन आगे

गाजीपुर सब्जी मंडी के फ्लॉवर मार्केट में शुक्रवार को एक संदिग्ध बैग मिला। दिल्ली पुलिस के मुताबिक बैग के अंदर विस्फोटक और आईईडी लगाए गया था जिसको गाजीपुर सब्जी मंडी के पास ही एक खाली मैदान में गड्ढा खोदकर कंट्रोल ब्लास्ट के द्वारा डिफ्यूज किया गया है। 
Ghazipur Mandi: गणतंत्र दिवस से पहले गाजीपुर की फूल मंडी में IED बरामद, NSG की टीम ने विस्फोटक डिफ्यूज किया

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट क्रिकेट में दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़े हैं। वो पहले ही देश और विदेश दोनों में भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट जीत हासिल करने वाले कप्तान बन चुके हैं। अब वो अपने जीत के रिकॉर्ड को दिन ब दिन बेहतर करते जा रहे हैं लेकिन इस दौरान उनके बनाए कुछ रिकॉर्ड धराशाई भी हो रहे हैं।
विराट की कप्तानी में टीम इंडिया को पहली बार मिली ऐसे मैच में हार 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 17 जनवरी को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (World Economic Forum) के दावोस एजेंडा वर्चुअल इवेंट (Davos Agenda virtual event) को संबोधित करेंगे। शिखर सम्मेलन में किशिदा फुमियो, स्कॉट मॉरिसन, ऑस्ट्रेलिया के प्रधान मंत्री, जापान के प्रधान मंत्री, नाफ्ताली बेनेट, इजराइल के प्रधान मंत्री, एंटोनियो गुटेरेस, संयुक्त राष्ट्र के महासचिव और कई अन्य राष्ट्र प्रमुख शामिल होंगे।
17 जनवरी से शुरू हो रहा है WEF का दावोस एजेंडा शिखर सम्मलेन, पहले दिन PM मोदी करेंगे संबोधित

वर्ष 2021 शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनके परिवार के लिए ढ़ेर सारी मुसीबतें लेकर आया था। वर्ष 2021 में शिल्पा शेट्टी पर मानों मुश्किलें बाढ़ बनकर आईं थीं। ऐसा इसलिए, क्योंकि पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए थे। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आए दिन सुर्खियों में बने रहते थे। 
पोर्नोग्राफी केस के बाद इंस्टाग्राम पर हुई राज कुंद्रा की वापसी, प्रोफाइल पिक पर अटकी लोगों की नजरें

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर