अब गाजियाबाद में थूककर नान बनाने वाले का वीडियो वायरल, मेरठ में भी सामने आया था ऐसा ही वीडियो

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 14, 2021 | 12:08 IST

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा वीडियो सामने आया था जहां एक युवक नान बनाते समय रोटी में थूक लगा रहा था। अब ऐसा ही एक वीडियो गाजियाबाद से सामने आया है।

Ghaziabad Man Spits On Rotis, Arrested After Video Goes Viral
VIDEO: अब गाजियाबाद में थूककर नान बनाने वाले का वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में तंदूर नान पर थूकने का वीडियो वायरल
  • नान पर थूकने वाले आरोपी कारीगर मोहसिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • गाजियाबाद के भोजपुर गांव के एक सगाई समारोह का था वीडियो

गाजियाबाद: मेरठ की तरह गाजियाबाद के भोजपुर गांव से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक तंदूर पर थूककर रोटी बना रहा था। युवक का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी शख्स रोटी बनाते समय उन पर थूक रहा था जिसके बाद वह उन्हें तंदूर में सेक रहा था। यह वीडियो गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बंजारपुर इलाके का था।

गाजियाबाद का निकला वीडियो

खबर के मुताबिक, गांव में कुछ दिन पहले एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें खाना बनाने के लिए एक स्थानीय हलवाई को जिम्मेदारी दी गई थी। नान बनाने के लिए एक युवक आया था। इस नान बनाने वाले कारीगर का वीडियो कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। फेसबुक, ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर थूक लगाते हुए रोटियां बनाने वाले कारीगर की पहचान सार्वजनिक करने की मांग उठने लगी। 

मचा हडकंप
जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो गांव में भी हडकंप मच गया और ट्विटर पर इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ तक से कर दी गई।  इसके बाद पुलिस एक्शन में आई तो युवक की तलाश तेज हुई और पता चला कि जो युवक नान बना रहा था वो मुरादनगर जिले का रहने वाला है। इसके बाद जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो युवक घर से फरार हो गया। आरोपी का पुलिस से लुकाछिपी का यह खेल ज्यादा नहीं चल सका और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस के मुताबिक खाना बनाने वाले इस कारीगर का नाम मोहसिन है।

मेरठ में भी आया था ऐसा ही मामला
आपको बता दें कि कुछ समय पहले यूपी के मेरठ से भी इसी तरह का मामला सामने आया था जहां  शादी समारोह में तंदूर पर नान सेकने वाला एक युवक थूक लगाकर नान सेंक रहा था।  शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने उसकी इस हरकत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था जिसके बाद वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो गया था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर