Meerut: शादी समारोह में थूक लगाकर रोटियां बनाने वाला नौशाद हुआ अरेस्ट, वायरल हुआ था वीडियो

शादी समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटियां बनाने वाले युवक को यूपी की मेरठ पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Meerut Naushad arrested by UP police for making roti by spitting in marriage ceremony
Meerut: थूक लगाकर रोटियां बनाने वाला नौशाद हुआ अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • थूककर रोटी बनाने वाला नौशाद उर्फ सुहैल को यूपी पुलिस ने किया अरेस्ट
  • नौशाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
  • आरोपी के अरेस्ट होने के बाद कुछ लोगों ने की नौशाद की पिटाई

मेरठ:  सोशल मीडिया पर बीते दिनों के एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसके सामने आने के बाद बवाल मच गया था। कई हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई थी। दरअसल यह वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन हाउस में हुई शादी समारोह का था। वीडियो में 'नान' बनाने वाला शख्स थूक लगाकर रोटियां बनाते हुए नजर आ रहा था। इसके बाद कुछ हिंदू संगठनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

आरोपी गिरफ्तार
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है जिसकी पहचान नौशाद पुत्र अख्तर के रूप में हुई है जो लिसाड़ी थाना क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी का रहने वाला है। जैसे ही आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना स्थानीय लोगों को मिली तो कुछ हिंदू सगंठन के लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी जिसके बाद पुलिस किसी तरह उसे थाने लेकर पहुंची।

आरोपी ने बनवाया था वीडियो
हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही की शिकायत पर नौशाद उर्फ सुहेल के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज हुआ है उसमें भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की  की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो जो वीडियो वायरल हो रहा है वो बीते 16 फरवरी का है और वीडियो खुद आरोपी नौशाद ने ही बनवाया था।

पुलिस कर रही कार्रवाई
आरोपी तंदूर में रोटियां बनाते समय थूककर रोटी सेक रहा था जिसके कारण खाना खाने वाले लोगों के साथ कोरोना जैसी महामारी बीमारी को बढ़ावा दिए जाने एवं समाज के विरूद्ध अपराध के संबंध में शिकायत हुई। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि तंदूर में रोटी बनाने वाला वीडियो उसी का है। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर