Baramulla Encounter: बारामूला में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 1 आतंकी को किया ढेर, पूरे इलाके में घेराबंदी की गई

देश
दीपक पोखरिया
Updated Jul 30, 2022 | 13:12 IST

Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर हैं।

Encounter continues with terrorists in Baramulla security forces cordoned off the entire area
बारामूला में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बारामूला में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी 
  • सुरक्षबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा 

Baramulla Encounter: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। सुरक्षबलों ने 1-2 आतंकियों को घेरा हुआ है। भारतीय सेना ने बताया कि सुरक्षाबल उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ स्थल के पास एक मस्जिद की सुरक्षा के लिए कम से कम गोला-बारूद का उपयोग कर रहे हैं। साथ ही नुकसान की संभावना को कम करने के लिए मस्जिद के सामने बुलेटप्रूफ वाहनों को रखा गया था। इसके अलावा आईईडी, एमजीएल जैसे बड़े गोला-बारूद का इस्तेमाल नहीं किया गया था। ऑपरेशन बारामूला पुलिस और 29RR द्वारा संयुक्त रूप से शुरू किया गया था।

सुरक्षबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर

वहीं इससे पहले जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया था कि पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर हैं।

जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में सेना का ऑपरेशन, 2 आतंकियों ने किया सरेंडर

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा 

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि अब तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Jammu Kashmir : कुलगाम में घिरे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कुलगाम के ब्रयीहार्ड कठपोरा में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। साथ ही कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि आतंकवादी मौके से फरार होने में सफल रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर