एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, ये खबर सुनते ही नाचने लगे शिवसेना के बागी विधायक,सामने आया VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 30, 2022 | 18:11 IST

Eknath Shinde-faction MLAs Dance:देवेंद्र फणनवीस नहीं अब एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री ये खबर सुनते ही शिवसेना के बागी विधायक खुशी से नाचने लगे।

 Eknath Shinde-faction MLAs Dance
जब नाचने लगे शिवसेना के बागी विधायक 

Eknath Shinde-faction MLAs: शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नये मुख्यमंत्री होंगे।बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।फडणवीस और शिंदे की राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद यह घोषणा की गई। हालांकि, अब तक कयास लगाये जा रहे थे कि एकनाथ के नेतृत्व वाले बागी शिवसेना विधायकों के समर्थन से फडणवीस तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

फडणवीस ने कहा कि शिंदे बृहस्पतिवार को शाम साढ़े सात बजे राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे वहीं इस खबर के सामने आने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में सारे कयासों पर विराम लग गया है।

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद अब महाराष्ट्र में क्या होगा, एक नजर

एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री ये खबर सुनते ही शिवसेना के बागी विधायक खुशी से नाचने लगे, इसका एक वीडियो भी सामने आाया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे शिवसेना के ये बागी विधायक नाचकर खुशी मना रहे हैं।

फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को बीजेपी की ओर से बधाई दी 

फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को बीजेपी की ओर से बधाई दी साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिंदे आज शाम 7.30 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और बीजेपी उनको समर्थन देगी. उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल को शिंदे गुट और बीजेपी विधायकों के समर्थन का पत्र सौंप दिया है। वहीं एकनाथ शिंदे ने कहा कि बालासाहेब के सिद्धांतों और हिंदुत्व के एजेंडे पर चलने के लिए हमने गठबंधन से अलग होने का फैसला लिया था, अब महाराष्ट्र और अपने निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने सीएम पद ऑफर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस का आभार जताया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर