टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन से सामने आई थी गुजरात कांग्रेस की फूट! अब हुआ उसका ये असर

Gujarat Congress Sting Operation: टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन ने गुजरात कांग्रेस में हो रही फूट को सामने लाकर रख दिया था। अब उसका असर भी सामने आ रहा है।

gujarat congress
कांग्रेस के 2 नेताओं ने उजागर कर दी पार्टी की सच्चाई! 

टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन से गुजरात कांग्रेस में मची हलचल सामने आ गई थी। अब इसका असर भी सामने आया है। इस संबंध में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी के निवास पर विधायकों की बैठक हुई है। इस बैठक में कांग्रेस के 40 विधायको ने हिस्सा लिया है। ये 40 विधायक दिल्ली आएंगे और यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। ये सभी गुजरात मे पड़ रही फूट के मामले का ब्यौरा देंगे। साथ ही वो स्टिंग ऑपरेशन में राजकुमार गुप्ता और विजय दवे के बिगड़े बोल पर भी ब्यौरा देंगे। स्टिंग ऑपरेशन में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के भी बिगड़े बोल पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ब्यौरा दिया जाएगा।

हाल ही जब ये स्टिंग ऑपरेशन हुआ तो सामने आया था कि गुजरात कांग्रेस में एक गुट हार्दिक पटेल का विरोध कर रहा है और उसका कहना है कि हार्दिक के कारण गुजरात में कांग्रेस को बड़ा नुकसान होगा। टाइम्स नाउ नवभारत के स्टिंग ऑपरेशन में गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने कांग्रेस हाइकमान पर भी सवाल उठाए। हार्दिक पटेल को लेकर राजकुमार गुप्ता और विजय दवे का मानना था कि उन्हें अब तक जो पता चला कि उसे जबरदस्ती लाकर बिठा दिया गया। गुजरात कांग्रेस में पुराने लोग दरकिनार किए गए। गुजरात कांग्रेस में बहुत कुछ गलत हो रहा है। हालात ऐसे ही रहे तो उम्मीदवार भी नहीं मिलेंगे। 2017 में पार्टी को हार्दिक का फायदा नहीं हुआ। 

गुजरात कांग्रेस के नेता राजकुमार गुप्ता और विजय दवे का दावा है कि अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल में कांग्रेस का सत्यानाश किया। दोनों नेताओं के मुताबिक अधीर रंजन चौधरी बीजेपी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अधीर रंजन बीजेपी के आदर्शों पर काम करते हैं। दोनों नेताओं ने सवाल उठाया कि अधीर रंजन ने बंगाल में नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्यों नहीं बोला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर