UP में चुनावी बयार से पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल का 26 अक्टूबर को अयोध्या दौरा, करेंगे रामलला के दर्शन

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 23, 2021 | 17:53 IST

Delhi CM Kejriwal Ayodhya Visit:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दीपावली से पहले 26 अक्टूबर को अयोध्या जायेंगे, अयोध्या में वह रामलला के दर्शन भी करेंगे।

Delhi CM Kejriwal Ayodhya Visit
दिल्ली के सीएम केजरीवाल का 26 अक्टूबर को अयोध्या दौरा 

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दीपावली को लेकर यूपी के अयोध्या (Ayodhya) जाने वाले हैं सीएम आफिस से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री केजरीवाल अयोध्या 26 अक्टूबर को यूपी जाएंगे, कहा जा रहा है कि दीपावली के पावन उत्सव पर वह दीप जला कर देश की सुख-शांति की कामना करेंगे।

गौर हो कि उत्तर प्रदेश में अगले साल यानी 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके चलते यूपी सभी राजनैतिक दलों के लिए बेहद खास बना हुआ है और वो वहां अपनी पार्टी का वर्चस्व जमाना चाहते हैं, इसी क्रम में दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी 26 अक्टूबर को अयोध्या जा रहे हैं।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिवाली के पहले अयोध्‍या पहुंचकर भगवान राम लला के दर्शन करेंगे। गौर हो कि सितंबर के महीने में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी भगवान रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे थे, सिसोदिया ने अयोध्या में साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया था वहीं अब आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल अयोध्‍या पहुंचेंगे और यहां पर राम लला के दर्शन करेंगे

'फ्री बिजली की बात जनता के साथ' अभियान की शुरुआत 

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) उत्‍तर प्रदेश में चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर 'फ्री बिजली की बात जनता के साथ' अभियान की शुरुआत प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद में भी कर चुकी है, इस अभियान की शुरुआत AAP के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सुल्तानपुर जिले से की थी आप ने 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों को मुफ्त बिजली सहित बकाया बिल माफ करने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी वाला कार्ड नागरिकों को दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर