CAA: मुस्लिमों को किया जा रहा है गुमराह, हमारा पीएम तो 24 कैरेट का, राजनाथ सिंह ने दिलाया भरोसा

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मुस्लिमों को भरोसा दिलाया है कि इस मुद्दे पर उन्हें गुमराह किया जा रहा है जबकि ऐसा नहीं है।

CAA: मुस्लिमों को किया जा रहा है गुमराह, हमारा पीएम तो 24 कैरेट का, राजनाथ सिंह ने दिलाया भरोसा
राजनाथ सिंह ने कहा कि हम हिन्दू मुस्लिम की राजनीति नहीं करना चाहते हैं  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: दिल्ली के चुनावी दंगल में राजनेता सभी तरह के मुद्दों पर बात कर रहे हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को दिल्ली की जंगपुरा इलाके में सभा को संबोधित करते हुए सीएए के विरोध पर सरकार का रुख साफ किया, खासतौर पर राजनाथ सिंह ने मुसलमानों से कहा कि इस मुद्दे को लेकर वो गुमराह किए जा रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि हम हिन्दू मुस्लिम की राजनीति नहीं करना चाहते हैं। सबको साथ लेकर भारत को मज़बूत भारत का निर्माण करना चाहते हैं। नागरिकता कानून को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि एक भी व्यक्ति जो हमारे भारत का नागरिक है उसकी नागरिकता CAA के कारण नहीं जाएगी।

 

 

केवल लोगों को गुमराह किया जा रहा है। मुझे तो लगता है कि इसमें कुछ विदेशी ताक़तों का हाथ है। नफ़रत की स्याही से इतिहास लिखने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए।

 

 

उन्होंने साफ किया कि हम मुस्लिम समाज को छोड़कर नहीं चलना चाहते हैं। भारत की आज़ादी आज़ाद, भगत सिंह के साथ अश्फ़ाक उल्ला खां के बलिदान से भी मिली है। हमारे मुस्लिम भाइयों को गुमराह किया जा रहा है। भारत की धरती से ही ‘वसुधेव कुटुम्बकम’ का संदेश गया है।कांग्रेस और विपक्ष के लोग भाजपा को बदनाम करते हैं। 

राजनाथ ने दिल्ली चुनाव के संदर्भ में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री की जितनी भी योजनाएं हो चाहे, प्रधानमंत्री आवास योजना हो, चाहे प्रधानमंत्री उज्जवला योजना हो, पेंशन योजना हो या आयुष्मान भारत योजना हो इन सारी योजनाओं को आप सरकार ने दिल्ली में लागू नही किया। मोदीजी को कहीं श्रेय न मिल जाए आप सरकार ने योजनाओं को लागू नहीं किया।

आयुष्मान भारत जैसी योजना दुनिया के किसी दूसरे देश में नहीं है। यहाँ 1000 मोहल्ला क्लीनिक खोलने की बात केजरीवालजी की सरकार द्वारा की गयी थी मगर यह वादा पूरा ही नहीं हुआ। मोहल्ला तो है मगर क्लीनिक नदारद है। यदि क्लीनिक है तो डॉक्टर नहीं है।

 

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर