Coronavirus: धनबाद में कोरोना का खौफनाक असर, मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की मौत, छठा बेटा नाजुक

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस का खौफनाक असर अब शहरों से होते हुए ग्रामीण इलाकों में देखने को मिल रहा है। झारखंड के धनबाद शहर में अपनी मां को अर्थी देने वाले 5 बेटों की कोरोना से मौत हो गई।

coronavirus news
कोरोना वायरस समाचार (Source: Pixabay)  

मुख्य बातें

  • झारखंड के धनबाद से आई कोरोना वायरस की सबसे मनहूस खबर
  • एक ही परिवार में कोरोना वायरस के कारण 15 दिनों में 6 लोगों की मौत
  • अब छठा बेटा सहित घर के कई सदस्य बुरी तरह से बीमार

दुनियाभर में तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस का भारत में खौफनाक असर देखने को मिल रहा है। दिनों दिन इसके मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है इसके साथ ही मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। शहरों के बाद अब ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस ने तबाही का मंजर शुरू कर दिया है। झारखंड के धनबाद शहर में महामारी का एक अलग ही खौफनाक चेहरा देखने को मिला।

यहां पर कोरोना ना एक हंसते-खेलते परिवार की दुनिया उजाड़ कर रख दी। अपने मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटे कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठे वहीं अब मृतका का छठा बेटा भी नाजुक बताया जा रहा है।  

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़कों की मां की मौत भी कोरोना वायरस के कारण हुई थी। इसके बाद 15 दिनों के भीतर ही घर के 6 लोगों की मौत हो गई। कोरोना वायरस के कारण ऐसी मनहूस घटना देश में पहली बार आई है। इससे पहले 4 जुलाई को उनकी 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक अस्पताल में हुआ था। शव की जांच से पता चला था कि वह कोरोना पॉजीटिव थीं।

इसके बाद उसके बेटों की तबियत भी बिगड़ने लगी। उनमें से एक की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में हो गई जबकि दूसरे बेटे की मौत एक दूसरे अस्पताल में हो गई। तीसरा बेटा धनबाद के ही एक क्वारंटीन सेंटर में था जहां पर उसे कोरोना ने लील लिया। 16 जुलाई को चौथे बेटे की मौत जमशेदपुर में कैंसर के इलाज के कारण हो गई।

पांचवें बेटे को भी बीमार होने के बाद धनबाद से रिम्स रेफर किया गया जहां पर सोमवार को उसकी मौत हो गई। अब उसके छठे बेटे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इतना ही नहीं घर के अन्य कई सदस्य की भी हालत कुछ सही नहीं है। 

जो कोई भी इस घटना के बारे में सुन रहा है उसे काफी दुख हो रहा है। जानकारी के मुताबिक महिला कतरास किसी शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां से वापस लौटने के बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर