पंजाब में सुरक्षा चूक पर CM चन्नी ने PM मोदी से मांगी माफी, कहा- तुम सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कयामत न हो

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सुरक्षा चूक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगी और उनकी लंबी उम्र के लिए कहा- तुम सलामत रहो कयामत तक, और खुदा करे कयामत न हो।

Punjab CM Charanjit Singh Channi Apologizes to PM Narendra Modi
सीएम चन्नी ने पीएम मोदी से मांगी माफी 

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को राज्य के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने पर खेद जताया और उनकी लंबी उम्र की कामना के लिए कविता पाठ किया। चन्नी ने उन्हें संदेश देने के लिए कोविड-19 स्थिति पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की वीडियो बातचीत के अवसर का उपयोग किया। 

सीएम चन्नी ने पीएम मोदी से कहा कि उनके पंजाब दौरे के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके लिए मुझे खेद है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का मैं सम्मान करता हूं। उन्होंने उनके लिए लंबे जीवन की कामना व्यक्त करने के लिए हिंदी में कविता का पाठ किया, "तुम सलामत रहो कयामत तक, और खुदा करे कयामत न हो," 

बीजेपी पिछले सप्ताह मोदी की यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने को लेकर पंजाब सरकार और कांग्रेस पर हमला करती रही है। बीजेपी नेताओं ने प्रधानमंत्री को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया था। चन्नी ने पहले भी खेद व्यक्त किया था लेकिन जोर देकर कहा था कि मोदी को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने वास्तव में कई बार इस मुद्दे पर मोदी का मजाक उड़ाया है।

प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने मोदी का मार्ग अवरुद्ध कर दिया था, जिसे गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में एक गंभीर चूक बताया था क्योंकि प्रधानमंत्री लौटने से पहले 15-20 मिनट तक सड़क पर फंसे रहे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर