बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा, कहा- TMC के 21 नेता अब भी मेरे संपर्क में, बस समय का करें इंतजार

Mithun Chakraborty: मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या टीएमसी के इच्छुक विधायकों की संख्या बढ़ी है। इस पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊंगा, लेकिन ये कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है।

BJP leader Mithun Chakraborty big claim said 21 TMC leaders are still in touch with me just wait for the time
बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Mithun Chakraborty: बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक उनके साथ 'सीधे संपर्क' में हैं। कोलकाता में बीजेपी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि 21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं। मैंने ये पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं, मैं अपनी बात पर कायम हूं। बस समय का इंतजार करें।

टीएमसी के 21 नेता अब भी मेरे संपर्क में- मिथुन चक्रवर्ती

ममता बनर्जी पर किया कौन सा 'जादू'...क्या है राज?- जब उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से पूछने लगे CM अशोक गहलोत

तृणमूल नेताओं को लेने पर पार्टी के भीतर आपत्ति-मिथुन चक्रवर्ती

अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें पता है कि तृणमूल नेताओं को लेने पर पार्टी के भीतर आपत्ति है। शनिवार को दुर्गा पूजा से पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी नेताओं के साथ बैठक के लिए कोलकाता में थे। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या टीएमसी के इच्छुक विधायकों की संख्या बढ़ी है। इस पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊंगा, लेकिन ये कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है।

इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती ने सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हालिया बयान पर कहा कि हां मुझे लगता है कि वह सही हैं। वास्तव में पीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं, कोर्ट ने फैसला दिया है। हम क्या कर सकते हैं? ममता बनर्जी को ये बताना होगा कि बीजेपी बंगाल ब्रिगेड ने आपके साथ क्या गलत किया है। 

राजनीतिक फायदे के लिए इतिहास, भूगोल, विज्ञान को बदला जा रहा है, ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

साथ ही कहा कि मैंने ये पहले भी कहा था, अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है, अगर आप साफ हैं, घर जा सकते हैं और चैन से सो सकते हैं, कुछ नहीं होगा। लेकिन अगर कोई सबूत है तो प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भी आपको नहीं बचा सकते। कुछ दिन पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर