तेजस्वी-तेजप्रताप ने लगवाई वैक्सीन, बताया किस कंपनी का टीका लिया, सुशील मोदी ने इसलिए साधा निशाना

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने कोरोना वायरस वैक्सीन लगवा ली है। तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने स्पुतनिक वी वैक्सीन ली है। सुशील मोदी ने दोनों भाइयों पर निशाना साधा है।

Tejashwi Yadav and Tej Pratap Yadav
तेजस्वी और तेज प्रताप ने लगवाई वैक्सीन 

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना के जय प्रभा मेदांता सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोविड 19 वैक्सीन की डोज ले ली है। तेजस्वी यादव का कहना है कि उन्होंने स्पुतनिक वी का टीका लिया है।

हालांकि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने इस मौके पर भी उन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा, 'तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने यदि निजी अस्पताल के बजाय एम्स, आइजीआइएमएस- पटना या किसी अन्य सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना के टीके लिए होते, तो जनता के बीच अच्छा संदेश जाता। तेजप्रताप स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। उन्हें उन निजी अस्पतालों की ब्रांडिंग से बचना चाहिए था, जो गरीबों की पहुँच से बाहर हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सहित कई अतिविशिष्ट व्यक्ति सरकारी संस्थानों में कोरोना के टीके ले चुके हैं।' 

मोदी ने कहा कि अच्छी बात है कि नेता, प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने काफी देर से ही सही, कोरोना की वैक्सीन ले ली। दोनों भाइयों को अब राजनीतिक बातें भूल कर अपने माता-पिता को भी टीका लगवाने के लिए तैयार  करना चाहिए। यदि लालू प्रसाद ने टीका लिया है, तो यह जानकारी सार्वजनिक की जानी चाहिए ताकि राजद के लाखों समर्थकों को टीका लेने की प्रेरणा मिले। टीकाकरण को लेकर लोगों का भ्रम दूर करने में लालू परिवार सकारात्मक भूमिका निभा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर