बदायूं कांड: कॉल डिटेल्स से हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सुबह से ही महिला को कॉल कर रहा था पुजारी

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 10, 2021 | 13:10 IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं बदायूं जिले में एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ हुए गैंगरेप मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में एक और नया एंगल निकलकर सामने आ रहा है।

Badaun Gangrape case shocking disclosure of call details, priest was calling woman since morning
बदायूं कांड: कॉल डिटेल्स से हुआ चौंकाने वाला खुलासा 
मुख्य बातें
  • बंदायू गैंगरेप केस में कॉल डिटेल्स में हुआ एक और खुलासा
  • घटना वाले दिन सुबह से ही महिला को कॉल कर रहा था मंदिर का पुजारी
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी पुजारी सहित तीन लोगों को कर लिया है गिरफ्तार

बंदायू: उत्तर प्रदेश बदायूं जिले में एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के बाद फिर एक बार विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। गैंगरेप के मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गुरुवार आधी रात को अरेस्ट कर लिया। इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब जो नया खुलासा है वो भी हैरान करने वाला है। यह खुलासा मृतक महिला की कॉल डिटेल्स से सामने आया है।

रविवार को किया था कई बार कॉल

खबर के मुताबिक मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण रविवार सुबह से ही महिला को कई बार कॉल कर चुका था। 'अमर उजाला' की खबर के मुताबिक रविवार शाम को जब पुजारी ने कॉल किया तो महिला उस समय नहाने गई थी, ऐसे में बेटे की नजर फोन पर पड़ी तो पुजारी का नंबर था। इसके बाद महिला ने पुजारी को कॉल किया और शाम को फिर वह मंदिर चले गई। पुलिस द्वारा निकाली गई कॉल रिकॉर्ड्स में भी इस बात की पुष्टि हुई है।

पैदल ही मंदिर गई थी महिला

महिला के बेटे के मुताबिक, उसकी मां काफी धार्मिक प्रवृत्ति की थी जो काफी पूजा-पाठ किया करती थी। रविवार को जब महिला के बेटे ने देखा कि पुजारी कॉल कर रहा है तो उसने इसकी सूचना मां को दी। शाम को महिला पैदल ही मंदिर की तरफ निकल गई और उसी दिन आधी को मंदिर के कुछ लोग महिला की लाश को उसके घर पर फेंककर फरार हो गए। इस दौरान मंदिर के लोग पुजारी का गद्दा और एक महिला का मोबाइल भी साथ में फेंककर गए थे।

तीनों आरोपी अरेस्ट

आपको बता दें कि बीते रविवार को बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गयी 50 वर्षीय एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महिला के परिजन ने मंदिर के महंत और उसके दो साथियों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने गुरुवार को पुजारी सत्यनारायण को मेवली गांव के निकट गिरफ्तार कर लिया।  दो आरोपियों वेदराम और जसपाल की गिरफ्तारी पहले ही कर ली गई थी। दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर