Lata Mangeshkar Chowk: अयोध्या का नया घाट अब कहलाएगा 'लता मंगेशकर चौक', 28 सितंबर को सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

Lata Mangeshkar Chowk Ayodhya: उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्री वह कुछ विशेष मेहमान इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे मुंबई फिल्मी दुनिया से फिल्मी स्टार भी मौजूद रहेंगे अयोध्या लता मंगेशकर चौक पर कार्य बहुत तेजी से चल रहा है वीणा लगाई जा चुकी है अयोध्या को सजाया जा रहा है।

Lata Mangeshkar Chowk Ayodhya
अयोध्या का नया घाट अब होगा 'लता मंगेशकर चौक' 

अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट-

28 सितंबर को अयोध्या नया घाट का नाम बदलकर लता मंगेशकर चौक किया जाना है लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया जाना है इस पूरे कार्यक्रम में लता मंगेशकर जी के परिवार को निमंत्रण गया है जिसमें लता मंगेशकर के भतीजे आदित्य मंगेशकर जी मौजूद रहेंगे इसके साथ साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री भी रहेंगे।

अयोध्या जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किया कार्यक्रम को भव्य बनाने हेतू जिला अधिकारी नीतीश कुमार ने बताया कि लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,  केंद्रीय पर्यटन मंत्री, लता मंगेशकर के परिवार के लोग वह कुछ विशेष अतिथि मौजूद रहेंगे,अयोध्या के साधु संत भी मुख्य रूप से  मौजूद रहेंगे।

अयोध्या में लता मंगेश्कर चौक का निर्माण अंतिम चरण में, इसलिए होने वाला है खास

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया लता मंगेशकर चौक कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्थित रहेगा दर्शनार्थियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो का सामना नहीं करना पड़ेगा उचित व्यवस्थाएं कराई जाएंगी।

आयेंगे लता मंगेशकर के भतीजे आदित्य मंगेशकर 

अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र सिंह ने बताया लता मंगेशकर चौराहे का कार्य लगभग लगभग पूरा हो चुका है मैं खुद लता मंगेशकर जी के परिवार को निमंत्रण देकर आया हूं जिसमें लता मंगेशकर के भतीजे आदित्य मंगेशकर आएंगे वह कुछ और भी मुख्य अतिथि गण मौजूद रहेंगे, इस पूरे कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री जी वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर