Andhra Pradesh: सांसद का न्यूड Video हुआ वायरल, नेताजी बोले- यह मॉर्फ्ड वीडियो, लैब में करें जांच

आंध्र प्रदेश के एक सांसद का न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच सांसद ने अपने वीडियो पर सफाई देते हुए इसे मॉर्फ्ड बताया है।

Andhra Pradesh YSRCP MP terms viral video morphed  says lab test would justify
न्यूड होकर महिला संग कथित तौर पर बात करते दिखे सांसद  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आंध्र प्रदेश के एक सांसद का वीडियो हुआ वायरल
  • न्यूड होकर महिला संग कथित तौर पर बात करते दिखे सांसद
  • सांसद ने वीडियो को बताया फर्जी, टीडीपी पर लगाए आरोप

विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश):  युवजना श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी के सांसद (YSRCP MP)  कुरुवा गोरंटला माधव पर एक अज्ञात महिला के साथ नग्न वीडियो कॉल करने के आरोप लगे हैं। खुद पर लगे आरोपों का खंडन करते हुए सांसद ने वीडियो को मॉर्फ्ड बताया और कहा कि एक लैब में टेस्ट से इसकी प्रमाणिकता तय होगी। सांसद के इस वीडियो को लेकर उनके विपक्षी सांसद पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

टीडीपी पर लगाया आरोप

सांसद गोरेंटला माधव ने स्पष्ट किया, 'मेरे वीडियो से छेड़छाड़ कर तेलुगु देशम पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वीडियो को लैब टेस्टिंग के लिए भेजें और यह साफ हो जाएगा कि वीडियो असली है या नकली।' सांसद ने वीडियो वायरल होने के लिए तेलगुदेशम पार्टी (TDP) पर आरोप लगाया है।

सांसद ने दावा किया, 'मेरा वीडियो तब लिया गया था जब मैं जिम में कसरत कर रहा था, और इसके साथ छेड़छाड़ कर इसे बदल दिया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया।' उन्होंने कहा कि वह घटना के पीछे लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। सांसद के दावे को खारिज करते हुए, तेदेपा ने कहा कि माधव बेशर्मी से इस तथ्य को नकार रहे हैं और बेगुनाही का दावा करके भागने की कोशिश कर रहे हैं।

रांची में रेलवे अफसरों से सेक्सटॉर्शन, न्यूड वीडियो दिखाकर साइबर ठगों ने मांगे रुपए, न देने पर वायरल करने की धमकी

होगी वीडियो की जांच

दरअसल वाईएसआरसीपी सांसद का एक वीडियो किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा लीक किए जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। वीडियो में वह शर्टलेस होकर कॉल के दूसरी तरफ एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दिख रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के सलाहकार सज्जला राम कृष्ण ने कहा, 'वाईएसआरसीपी सांसद गोरंतला माधव के वीडियो की जांच की जा रही है कि यह असली वीडियो था या नकली। अगर वीडियो परीक्षण में वास्तविक सही साबित होता है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। गोरंटला माधव पर एक्शन लिया जाएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर