आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक ने ट्वीट किया-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त 

देश
रामानुज सिंह
Updated Oct 28, 2021 | 19:29 IST

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट किया-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। 

After Aryan Khan got bail, Nawab Malik tweeted– Picture abhi baki hai mere dost
एनसीपी नेता नवाब मलिक  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की आलोचना कर रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद ट्वीट किया कि "पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त”। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने यह कॉमेंट हिंदी में ट्वीट की। इस बीच, मीडिया से बात करते हुए, मलिक ने यह भी दावा किया कि तीन आरोपी- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एस्पलानेड कोर्ट से जमानत मिल सकती थी क्योंकि यह एक "धोखाधड़ी" मामला है।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को मुंबई तट पर क्रूज पर प्रतिबंधित ड्रग्स की जब्ती के मामले में गिरफ्तारी के 25 दिनों के बाद जमानत दे दी। जब से समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार किया है, तब से महाराष्ट्र के मंत्री मलिक वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं और उन पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया से संबंध होने का आरोप लगाया है। मलिक ने यह भी सवाल किया है कि क्या एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने केंद्र सरकार की नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र जमा किया था। एनसीपी नेता ने वानखेड़े का एक कथित जन्म प्रमाण पत्र और शादी की तस्वीर को कैप्शन के साथ ट्वीट किया था कि "यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा और पहचान कौन।

महाराष्ट्र के मंत्री ने दावा किया कि वानखेड़े के जन्म प्रमाण पत्र के अनुसार, एनसीबी कर्मी जन्मजात मुस्लिम हैं, लेकिन कथित तौर पर एक आरक्षित कैटेगरी के जरिये यूपीएससी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए और भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बन गए। मलिक ने आरोप लगाया कि उन्होंने (सिविल सेवाओं) परीक्षाओं और नौकरी में आरक्षण पाने के लिए दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा किया है।

समीर वानखेड़े के परिवार ने एनसीबी अधिकारी के खिलाफ 'झूठे' आरोप लगाने के लिए मलिक की कड़ी आलोचना की है। वानखेड़े हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोपों के बाद चर्चा में हैं, जिसमें अभिनेता आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी अधिकारी विभागीय सतर्कता जांच का सामना कर रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर