Cow Smugglers:राजस्थान के भरतपुर में गौ तस्करों के खिलाफ QRT टीम की कार्रवाई-Video

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Jun 23, 2022 | 23:22 IST

cow smugglers bharatpur rajasthan: राजस्थान के भरतपुर से गौ तस्करी का मामला सामने आया है, जिसमें गौ तस्कर एक कंटेनर में गोवंश को भरकर ले जा रहे थे।

Cow Smugglers Rajasthan
भरतपुर में गौ तस्करों के खिलाफ QRT टीम की कार्रवाई (प्रतीकात्मक फोटो) 

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर के कुम्हेर थाना क्षेत्र मे गौ तस्करों के खिलाफ QRT टीम की कार्रवाई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें गौ तस्कर एक कंटेनर में गोवंश को भरकर ले जा रहे थे। उसी दौरान पुलिस टीम ने कार्रवाई के लिए नाकाबंदी की। तो गौ तस्कर कंटेंनर को लेकर भागने लगे और उन्होंने तेज रफ्तार से कंटेनर को लेकर पुलिस टीम की गाड़ी में टक्कर मार दी।  

जिससे QRT टीम की  बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर के बाद करीब 50 मीटर तक पुलिस की गाड़ी घसीटती हुई चली गई।  उसके बाद पुलिस टीम ने गौ तस्करों का पीछा किया और एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। लगातार पुलिस की गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

जनवरी माह से अभी तक 39 गौ तस्करों के खिलाफ भरतपुर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि गौ तस्कर किस तरह से पुलिस टीम पर हमला करते हैं और उसके बाद फरार हो जाते हैं। हालांकि इस कार्रवाई में पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है। 

कंटेनर से 10 लीटर अवैध देशी शराब भी बरामद हुई है। 26 गोवंश को टीम ने मुक्त कराया जिनमें से 24 गोवंश को गौशाला भिजवा दिया। वही दो मृत गोवंश को दफना दिया गया है। कुम्हेर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर