'आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम, पहचान रहे हैं आपको'; सोमनाथ भारती ने पुलिस को धमकाया, CM योगी के लिए भी कहे अपशब्द

देश
Updated Jan 11, 2021 | 21:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Somnath Bharti: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती के उत्तर प्रदेश में पुलिस के साथ नोंक-झोंक करते हुए वीडियो सामने आ रहे हैं। इसमें वो उन्हें धमका रहे हैं।

Somnath Bharti
सोमनाथ भारती 

मुख्य बातें

  • आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अमेठी में गिरफ्तार
  • रायबरेली में दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही
  • यूपी में AAP योगी सरकार पर स्कूलों और कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर बनी हुई है

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती को उत्तर प्रदेश के अमेठी में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें उनके उत्तर प्रदेश के अस्पतालों को लेकर दिए गए बयानों को लेकर गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को सोमनाथ ने कहा था कि प्रदेश के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं लेकिन कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। जब मैं प्रयागराज के अस्पताल में गया तो वहां मुझे सिर्फ कुत्ते और उसके बच्चे दिखाई दिए। 

हालांकि बाद में सोमनाथ भारती ने अपने बयान पर सफाई दी और कहा कि उनके बयान में छिपे कटाक्ष को समझते हुए प्रदेश सरकार अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाए।

इससे पहले रायबरेली में उनकी पुलिस अधिकारियों के साथ नोंक झोंक हुई। दरअसल वो कुछ सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे थे, तभी उन्हें रोका गया। इस बात को लेकर वो काफी गुस्से में दिखे। उनके कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो पुलिस से उलझ रहे हैं। एक वीडियो में वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी अपशब्द बोल रहे हैं। एक वीडियो में पुलिस अधिकारी से कहा रहे हैं, 'जो आज बदमीजी कर रहे हैं मेरे साथ, सबकी वर्दी उतरवाऊंगा मैं। आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम, ख्याल रखना। हम पहचान रहे हैं आपको।' 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेता सोमनाथ भारती के इन वीडियोज को शेयर कर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ भारती के ऊपर रायबरेली में स्याही फेंकने की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। केजरीवाल ने इस घटना को लेकर आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह सरकारी विद्यालयों को दिखाने में इतना घबराए हुए क्यों हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'योगी जी, हमारे विधायक सोमनाथ भारती जी आपका विद्यालय देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फेंकी गई? क्या आपके विद्यालयों की स्थिति बेहद खराब है? अगर कोई आपका विद्यालय देखने जाता है तो आप इतना डर क्यों जाते हैं? विद्यालय को ठीक कीजिए। अगर आपको नहीं पता है कि विद्यालय कैसे ठीक होते हैं तो मनीष सिसोदिया से पूछिए।'

ये भी पढ़ें: सोमनाथ भारती बोले- योगी तो जाएगा, कहीं नहीं जाएगा कहकर शख्स ने डाल दी स्याही, AAP नेता को जेल भेजा गया

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर