Ballia: बिजली बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने पहुंची टीम, तो आरोपी ने JE की पिटाई कर तान दी बंदूक

Ballia Viral Video: यूपी के बलिया में में बकाया बिजली बिल के चलते लाइन काटने पहुंची टीम पर आरोपी शख्स ने बंदूक तान दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

A businessman in UPs Ballia brandished a firearm to threaten an engineer who came for disconnecting the power supply
बलिया में जेई पर दबंग व्यापारी ने तान दी लाइसेंसी बंदूक 
मुख्य बातें
  • नहीं दिया बिजली बिल, लाइन काटने पहुंचे कर्मचारी तो तानी बंदूक
  • बलिया में जेई पर दबंग व्यापारी ने तान दी लाइसेंसी बंदूक
  • DM ने आरोपी दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ हथियार निरस्तीकरण का आदेश दिया

Ballia News: 'एक तो चोरी और उस पर सीनाजोरी', वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथ में बंदूक लिए एक शख्स अजीब दबंगई पर उतर आया है। जिन पर इसने बंदूक तानी है वो बिजली विभाग से हैं और इनका कुसूर बस इतना है कि ये अपनी जिम्मदारी निभाने आए हैं। ये तस्वीरें यूपी के बलिया की हैं और मामला बिजली चोरी का। दबंगई का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो जिले के नगरा थाना इलाके का है. यहां ज्वैलरी का काम करने वाले अमरेंद्र बाबू के घर पर बिजली विभाग की टीम बकाया बिल वसूली और जांच करने पहुंची थी।

बंदूक लेकर धमकाया

यहां पर बिजली कनेक्शन काटने के लिए पोल पर चढ़े कर्मी पर पहले रायफल तान दी इसके बाद जेई के रोकने पर उनसे भी मारपीट की गई। डीएम सौम्या अग्रवाल ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उक्त असलहा के लाइसेंस को रद्द करने का आदेश दे दिया है। यूपी के बलिया में कल बिजली का बिल बकाया होने को लेकर बिजली का कनेक्शन काटने पहुँचे अवर अभियंता के साथ बंदूक तानने और अभियन्ता के साथ उसका कालर पकड़ कर मारपीट पर आमादा विद्युत उपभोक्ता का लाइव वीडियो वायरल होने के मामले में फिर एक नया वीडियो सामने आया है।

नहीं दिया था बकाया बिल

नए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह उपभोक्ता अमरेंद्र बाबू बाहुबली बनकर बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव को चप्पल से मारने का प्रयास कर रहे है। यह वायरल वीडियो तब का है जब विद्युत विभाग के नगरा विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता तारकेश्वर यादव अपने कर्माचारियों के साथ नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में स्वर्ण कारोबारी के घर पर गए और बिजली का बीस हजार रुपये का बिल बकाया होने के कारण उनका बिजली का कनेक्शन काटने पहुँचे थे।

Patna: पटना में माफिया की दबंगई, बिना जुर्माना दिए ट्रक छुड़वाने के लिए खनन कार्यालय में घुसकर कर्मियों को पीटा

केस दर्ज

जब बिजली विभाग के लोग कनेक्शन काटने लगे तब बिजली उपभोक्ता अमरेंद्र बाबू कैसे बाहुबली बनकर अवर अभियतां पर असलहा तानने के साथ ही उनके साथ मारपीट करने लगे। जिसकी लाइव वायरल दूसरी तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है। हालांकि इस मामले में कल ही पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल ने का कहना है कि बिजली उपभोक्ता अमरेंद्र बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और असलहा निरस्ती करण की कार्यवाई की जा रही है। वही अवर अभियंता ने कल ही मीडिया से बातचीत में स्पष्ट कर दिया था कि इस मामले में पुलिस ने सही धाराओं में मुकदमा दर्ज नही किया है। हमारे उच्च अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से बात कर धारा बढ़ाने का आश्वासन दिया है। अगर ऐसा नही हुआ तो हम लोग बिजली व्यवस्था ठप कर आंदोलन करेंगे। 

Firing in Varanasi: वाराणसी में बदमाशों की दबंगई! मोबाइल ठीक करने के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारी गोली

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर