Faridabad Robbery: शॉपिंग स्टोर कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, विरोध पर मारपीट, डीवीआर ले गए साथ

Faridabad Robbery: फरीदाबाद के सेक्‍टर-37 स्थित एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्‍टोर में देर रात दो बदमाशों ने धावा बोल दिया और वहां मौजूद पांच कर्मचारियों को पिस्‍टल के दम पर बंधक बनाकर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए। जाते हुए बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

faridabad robbery
फरीदाबाद के ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्‍टोर में गन के बल पर लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के स्‍टोर में साढ़े चार लाख की लूट
  • देर रात करीब 12 बजे दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
  • पांच कर्मचारियों को पिस्‍टल के दम पर बनाया बंधक

Faridabad Robbery: शहर के सेक्टर-37 स्थित ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के एक स्टोर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। रात के समय स्‍टोर के अंदर घुसे बदमाशों ने वहां मौजूद पांच कर्मचारियों को बंधक बनाकर लॉकर में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए। साथ ही विरोध करने वाले कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की और सभी को टॉयलेट में बंद करके फरार हो गए। जाते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

कर्मचारी किसी तरह दरवाजा तोड़कर बाहर आए और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने इस स्टोर के प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रात करीब 12 बजे दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

इस स्‍टोर के प्रबंधक सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से मिलने वाले आर्डर को उनके स्टोर से डिलीवरी किया जाता है। यह स्टोर देर रात तक खुलता है। स्‍टोर पर रात करीब 12 बजे पांच कर्मचारी मौजूद थे, इसी दौरान दो बदमाश पिस्‍टल लहराते हुए स्टोर में आ गए। आते ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर एक तरफ कर दिया। सभी के मोबाइल टेबल पर रखवा लिए। इसके बाद कैश लॉकर की चाबी मांगी। जब कर्मचारियों ने इसमें आनाकानी की तो उनके साथ मारपीट किया। जिसके बाद बदमाशों ने चाबी लेकर लॉकर में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपये निकाल लिए। इसके बाद सभी कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर दिया।

डीवीआर भी साथ ले गए बदमाश

सोनू ने बताया कि, इन बदमाशों ने जाते हुए सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारी किसी तरह टॉयलेट से बाहर आए और इसकी जानकारी स्टोर प्रबंधक को दी। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची। पुलिस आयुक्त ने इस लूट मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 को सौंपी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर