Faridabad Crime: पैसे कमाने का झांसा देकर तांत्रिक ने युवती से ठगे 20 लाख रुपए, पांच ठगों के खिलाफ केस दर्ज

Faridabad Police: फरीदाबाद में एक युवती से 20.50 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। एक तांत्रिक ने युवती को अधिक पैसे कमाने का लालच देकर ठगी की है। पुलिस ने तांत्रिक समेत पांच लोगों को खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Faridabad crime news
फरीदाबाद में तांत्रिक ने अधिक पैसे कमाने का लालच देकर युवती से 20 लाख की ठगी की, जांच शुरू  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • फरीदाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का मामला
  • तंत्र क्रिया के नाम पर आरोपी ने पीड़िता से भारी भरकम पैसा ठगा
  • एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Faridabad News: शहर के मसूरी थाना क्षेत्र में अधिक पैसे कमाने का झांसा देकर एक तांत्रिक ने युवती से 20.50 लाख रुपये की ठगी की है। आरोप है कि तंत्र क्रिया में एक सामग्री का प्रयोग होने की बात कहकर आरोपित युवती को लेकर वाराणसी गया और वहां होटल के कमरे में छेड़छाड़ भी की। आरोपित तंत्र क्रिया के नाम पर पीड़िता से कई बार मोटी रकम ऐंठता रहा और बाद में युवती को रकम वापस करने से मना कर दिया।

बता दें कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरीदाबाद की युवती ने बताया है कि उनकी मुलाकात मसूरी के प्रापर्टी डीलर आरिफ से एक संपत्ति के विषय को लेकर हुई थी। आरिफ ने उन्हें बताया कि वह एक ऐसे व्यक्ति को जानता जो कुछ पैसे खर्च करने पर नोटों का बक्सा पूरा भर देता है।

नोटों से बक्सा भरने का लालच

युवती ने बताया कि उसके मन में लालच आया और आरिफ ने युवती को मसूरी के एहसान होटल में तांत्रिक अब्दुल करीम से मिलवाया। अब्दुल करीम ने युवती से कहा था कि अगर वह उन्हें नौ लाख रुपये दे तो वह तीन दिन के अंदर उनका बक्सा नोटों से पूरी तरह भर देगा। पीड़िता ने नौ लाख रुपये का किसी तरह कर्ज लेकर सितंबर 2018 में अब्दुल करीम को दे दिया था। तीन दिन बाद संपर्क करने पर अब्दुल करीम ने उससे कहा कि क्रिया में कुछ कमी रह गई है इसके चलते नोट वापस अपने ठिकाने पर चले गए।

वाराणसी ले जाकर फिर ठगा

बता दें कि किसी तरह से युवती ने फिर उसे अपनी सहेली से साढ़ेे छह लाख रुपये लेकर आरोपित को दिए। आरोपित उन्हें व उनके पिता को अपने साथ वाराणसी लेकर चला गया। आरोप है कि यहां उसने रात के समय युवती को अपने कमरे में बुलाया और छेड़छाड़ की। सुबह होने के बाद वह होटल से ही गायब हो गया, संपर्क किया गया तो पता चला कि वह मसूरी वापस आ गया है। एक सप्ताह बाद उसने युवती से फोन पर माफी मांगी और एक सामग्री लाने के लिए कलियर चलने की बात कही और पांच लाख रुपये की मांग की। पीड़िता अपने भाई को साथ लेकर अब्दुल करीम के साथ कलियर चली गईं। वहां से भी आरोपित ने बहाना बनाकर उन्हें वापस लौटा दिया और पांच लाख रुपये उनसे ले लिए।बता दें कि पीड़िता ने बताया है कि पैसे मांगने पर आरोपित और उसका परिवार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने बताया है कि तहरीर के अनुसार आरिफ, अब्दुल करीम, रिहान, करीम व शबनम के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर