Panipat Rape News: शर्मनाक! पोर्न मूवी देखकर दरिंदे ने की 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, फिर कर दी हत्या

Panipat Crime: पानीपत में मासूम से रेप का जघन्य मामला सामने आया है। कुकर्मी ने रेप के बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Faridabad Panipat Crime News
पानीपत में 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वारदात के दौरान आरोपी ने पी रखी थी शराब
  • हत्या करने के बाद मासूम के शव को फेंक दिया झाड़ियों में
  • सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Panipat Rape News: एक शख्स की करतूत से हरियाणा शर्मसार हो गया। पानीपत में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पकड़ लिया है। रिपोर्ट के अनुसार वारदात के दिन आरोपी ने सुबह जमकर शराब पी थी और अश्लील फिल्में देखने के बाद रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

बता दें कि आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करके बलात्कार के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी ईश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपी को पहले से जानती थी बच्ची

पुलिस के अनुसार ईश्वर ने घटना वाले दिन सुबह में जमकर शराब पी थी और उसके बाद पोर्न वीडियो देखी थी। नशे में धुत होकर आरोपी ने बच्ची को घर के बाहर से उठा लिया। उस दौरान बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। मासूम बच्ची चूंकि आरोपी को पहले से जानती थी और उसके घर आना-जाना लगा रहता था। इसलिए वो आरोपी के साथ चली गई। चांदनी बाग थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया है कि, बच्ची का अपहरण करने के बाद आरोपी उसे लेकर सेक्टर 25 के नाले के पास झाड़ियों में गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ रेप किया और जब वो रोने लगी तो गला घोटकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। 

सीसीटीवी से पुलिस को मिली मदद

बता दें कि रेप और हत्या के बाद आरोपी ने मासूम के शव को क्षत-विक्षत करने की भी कोशिश की लेकिन लोगों को आता देख आरोपी वहां से भाग गया। घटना के तुरंत बाद पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लग गई। इसके बाद फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से टहल रहा था। आरोपी को पता नहीं था कि उसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।

मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया है कि, मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर आरोपी को रिमांड पर लेन की तैयारी है। इस दौरान उससे पूछताछ भी की जाएगी। वहीं मासूम के साथ इस जघन्य वारदात को लेकर पुलिस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की तैयारी में है। जिससे आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। वहीं घटना के बाद पानीपत के लोगों में आक्रोश में हैं। लोगों का कहना है कि, बेटियां अब कहीं महफूज नहीं हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर