Faridabad Crime: बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर गन प्‍वाइंट पर बुजुर्ग को बनाया बंधक, लाखों की लूट

Faridabad Crime: सेक्टर-19 स्थित एक मकान में घुसकर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर में अकेले मौजूद बुजुर्ग को गन प्‍वाइंट पर बंधक बनाया अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये, सोने की दो चेन, हीरे का आभूषण, दो मोबाइल फोन सहित अन्य कीमती सामान लूट कर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।

robbery at gun point
गन प्‍वाइंट पर बुजुर्ग को बंधक बना लाखों की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पत्‍नी के बाजार जाने के बाद दरवाजा बंद करना भूल गए थे बुजुर्ग
  • आरोपियों ने बुजुर्ग को बांध कर टीवी की आवाज कर दी थी तेज
  • पुलिस चौकी से कुछ ही दूर पर मौजूद है बुजुर्ग का घर

Faridabad Crime: फरीदाबाद के सेक्टर-19 स्थित एक मकान में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े घूस कर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर में अकेले मौजूद बुजुर्ग को पहले गन प्‍वाइंट पर बंधक बनाया फिर पूरे घर को खंगाल कर अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपये, सोने की दो चेन, हीरे का आभूषण, दो मोबाइल फोन सहित अन्य कीमती सामान लूट कर फरार हो गए। इस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे।

लूट की यह वारदात सेक्टर-19 पुलिस चौकी से कुछ मीटर की दूरी पर हुई। बदमाशों के जाने के बाद रस्सियों से बंधे बुजुर्ग किसी तरह से पड़ोस के घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सेक्टर-19 पुलिस चौकी प्रभारी कैलाश ने बताया कि, बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। हालांकि अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है।

बुजुर्ग को रस्सियों से बांध कर की लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सेक्टर 19 स्थित मकान में करीब 75 वर्षीय बुजुर्ग अपनी पत्नी संग रहते हैं। इनका बेटा दुबई में जॉब करता है। दोपहर को पत्‍नी घरेलू सामान लेने के लिए बाजार गईं हुई थी। इस दौरान बुजुर्ग घर पर अकेले बैठकर टीवी देख रहे थे। पत्‍नी के जाने के बाद बुजुर्ग दरवाजा लॉक करना भूल गए थे। दोपहर करीब 12:30 बजे चेहरे पर मास्‍क लगाए दो बदमाश सीधे अंदर घुस आए और बुजुर्ग पर पिस्तौल तान कर मुंह पर टेप लगा दिया, साथ ही दोनों हाथों को रस्सियों से पीछे बांध दिया। इसके अलावा बदमाशों ने टीवी की आवाज भी तेज कर दी, ताकि किसी को पता न चल सके। पुलिस को, की गई शिकायत के अनुसार बदमाशों ने करीब 15 मिनट तक घर को खंगाला और घर में पड़ा कैश व सोने-हीरे के आभूषण लेकर फरार हो गए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर