Woman Beaten Up In Faridabad: फरीदाबाद में सड़क पर पहुंची सास-बहू की तू-तू मैं-मैं, सास ने बहू को बैट से कूट डाला

Mother-in-law beat daughter-in-law: ओल्ड फरीदाबाद से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां चचेरी सास ने एक महिला को क्रिकेट बैट से जमकर पीटा, लेकिन किसी ने पीड़िता को बचाने की कोशिश नहीं की। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Faridabad news
सांकेतिक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ओल्ड फरीदाबाद से सामने आई हैरान करने वाली खबर
  • चचेरी सास ने बहू को बीच सड़क क्रिकेट बैट से पीटा
  • पीड़िता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Faridabad news: सास-बहू के झगड़े अकसर हर घर में होते हैं। लेकिन फरीदाबाद में बुधवार को कुछ ऐसा हुआ कि जिसने भी देखा—सुना हैरान रह गया। यहां सास-बहू की लड़ाई सड़क तक आ पहुंची। लड़ाई भी कोई जुबानी नहीं, मारपीट वाली। सास ने बहू को इतना मारा कि बहू के होश ही उड़ गए। 

सास इतने गुस्से में थी कि उसने बहू को बैट से दनादन मारना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर ​बुधवार को वीडियो वायरल हो गया। मामला फरीदाबाद की खत्री वाड़ा कॉलोनी का बताया जा रहा है। 

वो पीटती रही, कोई बचाने नहीं आया 

जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद की खत्री वाड़ा कॉलोनी में घरेलू कलह का मामला सामने आया है। कलह इतनी बढ़ी कि चचेरी सास ने बैट से बहू की धुनाई कर डाली। घर के अंदर से शुरू हुआ यह झगड़ा सड़क तक आ पहुंचा। इसके बाद चचेरी सास को इतना गुस्सा आया कि उसने बैट लेकर बहू को पीटना शुरू कर दिया। वहीं कॉलोनी के बाकी लोग इस पिटाई को तमाशबीन बनकर देखते रहे। किसी ने बहू को बचाने की कोशिश नहीं की। रोती हुई बहू खुद ही बचने का असफल प्रयास करती रही, लेकिन सासा नहीं रुकी। बताया जा रहा है कि जिस महिला को बेहरमी से मारा जा रहा था, उसके पति की मौत हो चुकी है। वह अपनी बेटी के साथ यहां रहती है। 

पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला 

अब पीड़िता ने अपनी चचेरी सास के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। फरीदाबाद पुलिस को यह वीडियो सबूत के तौर पर दिया गया है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में नियमानुसार उचित कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी ऐसे मारपीट के कई वीडियो सामने आए हैं। जिनमें पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई भी की है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर