Faridabad News: पत्‍नी की प्रताड़ना से परेशान होकर पति ने लगाई फांसी, वीडियो बनाकर बताई सुसाइड की वजह

Faridabad News: बल्लभगढ़ क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी व उसके परिजनों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। इससे पहले उसने एक वीडियो बनाकर इसके लिए अपनी पत्‍नी व उसके परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगाए। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामल दर्ज कर वीडियो की जांच में जुटी है।

Faridabad police
पत्‍नी के प्रताड़ना से परेशान पति ने किया सुसाइड   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पिछले साल 22 नवंबर को हुई थी मृतक की शादी
  • शादी के कुछ माह बाद ही पत्‍नी करने लगी परेशान
  • पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Faridabad News: फरीदाबाद जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बल्लभगढ़ क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी व उसके परिजनों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक युवक ने एक वीडियो बनाकर प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई। वीडियो में युवक ने अपनी पत्‍नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर कई गंभीर आरोप लगाए है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड का यह मामला बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है। मृतक के परिजनों के अनुसार सोमवार को सभी लोग 15 अगस्‍त मनाने में व्‍यस्‍त थे। मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा संगीत सुबह 9 बजे तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके रूम में गए। वहां पर फंदे पर लटका मिला। पास में उसका मोबाइल पड़ा हुआ था, जिसमें उसने वीडियो बना रखी थी। इसके बाद मृतक के परिजन अग्रसेन चौकी पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

पत्‍नी दहेज केस में फंसाने की धमकी देकर मांगती थी पैसा

परिजनों ने पुलिस को बताया कि, उनके बेटे संगीत की शादी 22 नवंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के कुछ माह बाद ही संगीत की पत्नी उसे प्रताड़ित करने लगी। पत्नी, साला और सास-ससुर दबाव डालकर उससे अलग होने को कह रहे थे। साथ ही आरोपी पत्‍नी मृतक से पैसे लेकर अपने मायके वालों को देती थी। परिजनों ने बताया कि, अगर उनका बेटा पैसे न देता तो दहेज के केस में फंसाने की धमकी देती। इससे छुटकारा पाने के लिए उसने सुसाइड कर लिया। परिजनों ने पुलिस को मृतक संगीत के सुसाइड से पहले बनाए गए एक वीडियो सौंप दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, वीडियो की जांच की जा रही है, जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर